Friday, April 26, 2024

शामली में ग्रामीणों ने किया चुनाव का बहिष्कार,कहा-फर्जी मुकदमें वापिस लेने की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। कैराना लोकसभा की कैराना विधानसभा के गांव रसूलपुर गुजरान में ग्रामीणों ने चुनाव का किया बहिष्कार। ग्रामीणों का कहना है कि विगत लोकसभा चुनाव 2019 में उन्होंने भाजपा के पक्ष में मतदान किया था मतदान प्रतिशत 94 रहा था।उस समय इस गांव में चुनाव के दौरान दो पक्षों में कुछ कहा सुनी हो गई थी, जिसमें दर्जनों ग्रामीणों पर फर्जी तरीके से मुकदमे लगा दिए गए थे। आज तक उन ग्रामीणों पर वो मुकदमे ज्यो के त्यो चल रहे हैं। इसके विरोध में ग्रामीणों ने 2024 के लोकसभा चुनाव के बहिष्कार का निर्णय लिया है।

 

इससे पहले भी ग्रामीणों ने इस फैसले की जानकारी प्रशासन में राजनीतिक लोगों को दे दी थी ग्रामीणों का कहना है कि जब तक उन्हें कोई ठोस आश्वासन नहीं मिल जाता उनकी समस्या का समाधान नहीं हो जाता तब तक इस गांव का कोई भी मतदाता वोट नहीं करेगा 10:00 बजे तक कोई भी मतदाता मतदान केंद्र पर दिखाई नहीं दिया।

 

 

बल्कि ग्रामीण मतदान केंद्र से दूर एक स्थान पर इकट्ठे होकर विरोध कर रहे हैं। क्षेत्र के भाजपा नेता विधान परिषद सदस्य पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह रसूलपुर गुजरान में पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने बुझाने का कार्य कर रहे हैं।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय