Wednesday, May 15, 2024

मुज़फ्फरनगर में ग्रामीणों ने किया मतदान बहिष्कार का फैसला, गांव की सड़क न बनने से है नाराज !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। गांव टन्ढेडा के ग्रामीणों ने शनिवार को गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में इकट्ठा होकर पंचायत की है। पंचायत में ग्रामीणों ने टन्ढेडा-बेहड़ा सादात मार्ग को बनवाने की मांग की व गांव की उपेक्षा पर रोष प्रकट करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव के बहिष्कार की चेतावनी भी दी है।

ककरौली थाना क्षेत्र के गांव टंढेडा में स्थित प्राथमिक विद्यालय में हुई पंचायत के बारे में पूर्व प्रधान पवन कुमार ने बताया कि बेहड़ा सादात से गांव टन्ढेडा मार्ग बनवाने की मांग वह पिछले कई वर्षों से कर रहे हैं, किंतु शासन प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नही दे रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चुनाव के समय प्रत्येक पार्टी के प्रत्याशी नेता आदि गांव में आते हैं और मार्ग बनवाने का केवल आश्वासन देकर चले जाते हैं। टन्ढेडा-बेहड़ा सादात मार्ग के बन जाने से मीराँपुर जाने वाले राहगीर इसी मार्ग से गुजरने लगेंगे व मोरना व बेहड़ा सादात से मीरांपुर जाने यात्रियों को लगभग 15 किमी दूरी कम तय करनी पड़ेगी। इस मार्ग कर बन जाने से टन्ढेडा, जडवड कटिया आदि गांव के ग्रामीणों को भी लाभ मिलेगा।

भाकियू तोमर के जिलाध्यक्ष अखिलेश तोमर ने कहा कि आजादी से लेकर अभी तक यह मार्ग नहीं बन सका है। बीच में थोड़ा बहुत बनाकर छोड़ दिया गया था। इस दौरान ग्राम प्रधान पति खुर्रम अजीज,पूर्व प्रधान धर्मेन्द्र,पप्पू प्रधान, अब्दुल सलाम, मौ. अली, शेर अली, मांगे, शाहनजर, मा. राकेश, प्रीतम सिंह, मोनू गुर्जर, अनुज कुमार, विजयपाल, सुंदर आदि उपस्थित रहे। वहीं ग्रामीणों ने आगामी चुनाव बहिष्कार की चेतावनी भी दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय