Monday, July 15, 2024

देवबंद में शराब के ठेके से परेशान ग्रामीणों ने ठेके पर जड़ा ताला, फिर धरने पर बैठ गए

देवबंद (सहारनपुर)। देवबंद क्षेत्र के गांव रणखंडी में शराब के ठेके से परेशान ग्रामीणों ने ठेके पर ताला जड़ दिया और उसके सामने ही धरने पर बैठ गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव रणखंडी-घलौली मार्ग पर कई वर्ष पूर्व देशी शराब का ठेका खोला गया था। तभी से ही ग्रामीण ठेके को किसी अन्य स्थान पर स्थानांतरित करने की मांग करते हुए इसका विरोध कर रहे हैं।
लेकिन किसी भी स्तर पर उनकी सुनवाई न होने से नाराज ग्रामीणों ने स्वयं ही ठेके को बंद करा डाला और उसके सामने ही धरने पर बैठ गए। धरना दे रहे ग्रामीणों का कहना है कि ठेके के नजदीक ही एक तरफ जहां माता का मंदिर व श्मशान घाट है तो वहीं दूसरी तरफ पीर बाबा का मजार है। रास्ते में ठेका खुला होने के कारण लोगों उक्त धार्मिक स्थलों व श्मशान तक पहुंचने में परेशानी होती है।
सूचना पर पुलिस और आबकारी विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया। इस मौके पर किसान मजदूर संगठन के जिला महासचिव राजकुमार पुंडीर, मंडल सचिव नरेंद्र कुमार, सत्य कुमार, अनिल कुमार, शुभम, अमरीश, प्रदीप, धर्मपाल सिंह, केहर सिंह आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय