Tuesday, September 17, 2024

विनेश को मेडल न मिलने का दुख, ‘एक देश, एक चुनाव’ देशहित में बड़ा कदम : भूपेंद्र यादव

भिवानी (हरियाणा)। केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री भूपेंद्र यादव ने गुरुवार को पहलवान विनेश फोगाट को ओलंपिक में फाइनल में पहुंचने के बावजूद कोई मेडल न मिलने पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने देश का दिल जीता है। यादव ने यहां मीडियाकर्मियों से बात करते हुए विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि पहलवान विनेश फोगाट को पदक न मिलना दुख की बात है। विपक्ष जो भी षड्यंत्र का आरोप लगा रहा है, वह गलत है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ओलंपिक में फाइनल के दिन ओवरवेट होने के कारण विनेश फोगाट को मेडल नहीं मिल पाया, जिससे हम सब भी निराश है। लेकिन उन्होंने देश की जनता का दिल जीता है। विनेश को मेडल न मिलने का मुझे व्यक्तिगत तौर पर दुख है। हम सभी खिलाड़ियों की भावनाओं की कद्र करते हैं और सभी का सम्मान करते हैं। स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले की प्राचीर से एक बार फिर पीएम मोदी द्वारा ‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ के आह्वान को भूपेन्द्र यादव ने देशहित में सही और जरूरी कदम बताया। इसके साथ ही, विपक्ष द्वारा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआई के दुरुपयोग के आरोपों को नकारते हुए कहा उन्होंने कहा कि विपक्ष तथ्यों को सही से समझे। एजेंसी सिर्फ जांच करती है, फैसला तो न्यायालय करता है।

 

बिगड़ते पर्यावरण को लेकर भूपेंद्र यादव ने कहा कि पर्यावरण और जलवायु को सही रखने के प्रयास किया जा रहा हैं। हेल्दी लाइफ स्टाइल पर जोर दिया जा रहा है। आने वाले समय में पर्यावरण के मद्देनजर व्यापक स्तर पर सुधार देखने को मिलेगा। केंद्रीय मंत्री ने हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनने का दावा भी किया। यादव भिवानी में आंखों के एक नवनिर्मित अस्पताल सेंटर फ़ॉर साइट का उद्घाटन करने पहुंचे थे। सेंटर फॉर साइट के प्रबंध निदेशक महिपाल सिंह सचदेवा द्वारा देश में यह 80वां अस्पताल खोला गया है। इस दौरान विधायक घनश्याम सर्राफ और भाजपा जिला प्रधान मुकेश गौड़ भी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय