Sunday, April 28, 2024

मेरठ में आरोपितों को पकड़ने गई पुलिस की पिटाई, वीडियो वायरल, पहले भी कर चुके है पुलिस पर हमले

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। इंचौली थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव में चोरी का सामान खरीदने वाले दो आरोपितों को पकड़ने गई पुलिस की लोगों ने पिटाई कर दी। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सलारपुर गांव निवासी हाकिम अली कबाड़ का काम करता है। उसके चार बेटे हासिम, टीपू, अमन और खुर्शीद भी इस धंधे में लगे हैं। रविवार शाम को इंचौली थाने के दो दरोगा और एक सिपाही अपने साथ एक किशोर को लेकर कबाड़ी के घर दबिश देने पहुंचे। किशोर ने चोरी के तार और अन्य सामान हाकिम के बेटों को बेचने की बात कही थी। पुलिस ने जाते ही हासिम और टीपे को पकड़ लिया और गाड़ी में बैठाने लगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उसी समय घर की महिलाओं, बच्चों और अन्य लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। उन्होंने पुलिस से आरोपितों को छुड़ाने का प्रयास किया। इस दौरान लोगों ने पुलिसकर्मियों की पिटाई की और आरोपित पुलिस से छूटकर फरार हो गए। पुलिस टीम ने इसकी सूचना थाने पर दी तो अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। इस पर आरोपित लोग वहां से फरार हो गए।

इस संघर्ष में एक दरोगा की वर्दी फट गई। यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया। सोमवार को इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। बताया जाता है कि यह परिवार पहले भी पुलिस पर कई बार हमले कर चुका है। पूरे घटनाक्रम का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस जांच करने का दावा कर रही है। इंस्पेक्टर इंचौली सूर्यप्रताप विश्नोई का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय