Wednesday, June 12, 2024

मुजफ्फरनगर में विश्व हिंदू परिषद ने जम्मू कश्मीर में श्रद्धालुओं के साथ हुई घटना के विरोध में फूंका पुतला

मुज़फ़्फ़रनगर। विश्व हिंदू परिषद ने जम्मू कश्मीर में श्रद्धालुओं के साथ हुई घटना के विरोध में इस्लामिक आतंकवाद का पुतला दहन किया और इस तरह की गतिविधियों पर नियंत्रण करने की मांग उठाई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुज़फ़्फ़रनगर में नगर के शिव चौक पर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी के द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए इस्लामी आतंकवाद का पुतला दहन किया गया। पुतला दहन करने से पूर्व समस्त कार्यकर्ता व पदाधिकारी टाउन हॉल प्रांगण में एकत्रित हुए और वहां से रैली निकाल पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए नगर के शिव चौक पर पहुंचे जहां पर इस्लामी आतंकवाद का पुतला दहन किया गया।

 

पुतला दहन करने के पश्चात जिला संयोजक पंकज दीप ने बताया गया कि जम्मू कश्मीर में माता वैष्णो देवी कटरा से शिवखोड़ी जाते समय हिंदू श्रद्धालुओं की बस पर क्रूर पाकिस्तान पोषित इस्लामीक जिहादी आतंकवादियों द्वारा कायराना हमला किया गया जिसमें 10 निर्दोष हिंदू तीर्थ यात्री मारे गए यह संपूर्ण देशवासियों को दुख देने वाली घटना है, इस घटना से पूरा देश आहत में है,जम्मू कश्मीर लंबे समय से पाकिस्तान पोषित आतंकवादी का दंश झेल रहा है,धारा 370 हटने के बाद एक आशा की ज्योति जगी लेकिन लगता है उग्रवादियों का मनोबल अभी कम नहीं हुआ,हिंदुओं को चिन्हित करके उनकी हत्या की घटनाएं बड़ी है।इन सब के पीछे स्पष्ट रूप से पाकिस्तान का हाथ है।

देश की नई सरकार के शपथ के समय इस प्रकार का दुशासिक कृत्य इस्लामी आतंकवादियों ने देश के संप्रभुता को चुनौती दी है इसलिए हम चाहते हैं कि इस प्रकार की गतिविधियों पर पूर्ण नियंत्रण पाने के लिए निर्णायक और कठोर कदम उठाने का केंद्र सरकार को निर्देश दें तथा इस प्रकार के तत्वों को संरक्षण देने वाले आंतरिक व विदेशी तत्वों का भी कठोरता से समुचित इलाज हो।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय