Tuesday, May 21, 2024

विवेक रामास्वामी ने की एलन मस्क की तारीफ, राष्ट्रपति चुने जाने पर बनाना चाहूंगा सलाहकार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वॉशिंगटन,। अमेरिकी राष्ट्रपति की दौड़ में शामिल होने वाले भारतीय मूल के विवेक रामास्वामी ने एलन मस्क की तारीफ करते हुए कहा है कि अगर वे राष्ट्रपति चुने गए तो वो उनको अपना सलाहकार बनाना चाहेंगे।

रामास्वामी ने कहा कि मुझे हाल ही में एलन मस्क को जानने का मौका मिला। मुझे उम्मीद है कि वह मेरे एक दिलचस्प सलाहकार होंगे, क्योंकि उन्होंने ट्विटर से 75 फीसद कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, विवेक रामास्वामी ने आयोवा में एक टाउन हॉल को संबोधित करते हुए यह बात कही। इस कार्यक्रम में टेस्ला के सीईओ एलन मस्क भी शामिल थे। रामास्वामी ने इस दौरान मस्क की तारीफ की और कहा कि वह उसी तरह सरकार चलाना चाहेंगे, जैसे एलन मस्क अपनी कंपनी चलाते हैं।

इससे पहले, रामास्वामी ने एक चैनल को दिए बयान में भी एलन मस्क के काम की सराहना की थी। उन्होंने कहा कि मस्क इस बात का बड़ा उदाहरण है कि मैं अमेरिका के लिए क्या करना चाहता हूं। मैं एलन मस्क की रणनीति के साथ सहमत हूं, क्योंकि उन्होंने ट्विटर से 75 फीसद कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखाया है।

एलन मस्क ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने अपनी कंपनी में कर्मचारियों की संख्या को घटा दिया है। पहले उनकी कंपनी में कर्मचारियों की संख्या आठ हजार थी, जो कटौती के बाद 1500 रह गई। पिछले सप्ताह ही मस्क ने कहा था कि उन्हें रामास्वामी एक बहुत ही आशाजनक उम्मीदवार लगे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय