Saturday, May 11, 2024

दिल्ली में गोगी-दीपक बॉक्सर गिरोह का वांछित शार्प शूटर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद कुख्यात गोगी-दीपक बॉक्सर गिरोह के एक शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है। शार्प शूटर दिल्ली और हरियाणा में दर्ज हत्या सहित नौ जघन्य अपराधों में वांछित था। अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

आरोपी की पहचान हरियाणा के जिला सोनीपत निवासी अंकित गुलिया उर्फ अंकित पिस्तोली के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, शनिवार तड़के अंकित के होंडा एक्टिवा स्कूटी पर दिल्ली के अरुणा आसिफ अली मार्ग स्थित नीला हौज फ्लाईओवर के पास सुबह 4:30 बजे से 5:30 बजे के बीच अपने एक सहयोगी से मिलने आने की सूचना मिली थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

स्पेशल सेल के डीसीपी आलोक कुमार ने कहा कि इनपुट्स पर कार्रवाई करते हुए एक जाल बिछाया गया और सुबह करीब 5:15 बजे अंकित को देखा गया। टीम द्वारा उसे रुकने का इशारा किया गया, लेकिन अंकित ने रुकने के बजाय अपनी पिस्टल निकाली और टीम की ओर दो फायर कर दिए। टीम के सदस्यों ने आत्मरक्षा में दो राउंड फायरिंग भी की। आखिरकार टीम ने अंकित को पकड़ लिया।

अंकित के कब्जे से तीन गोलियों और सेमी-ऑटोमैटिक पिस्टल बरामद की गई। डीसीपी ने आगे कहा कि अंकित गिरोह में दूसरे नंबर पर है। वह हत्या, हत्या का प्रयास, जबरन वसूली, डकैती, जबरन प्रवेश, धमकी, हथियार अधिनियम, ऑटो चोरी आदि सहित नौ मामलों में वांछित था। उसके खिलाफ दिल्ली में छह जबकि हरियाणा में तीन मामले दर्ज हैं।

अधिकारी ने कहा, गिरफ्तार आरोपी से और पूछताछ की जा रही है और मौजूदा मामले की जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय