Friday, May 10, 2024

भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज की टीम घोषित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सेंट जॉन्स, एंटिगा। वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए टीम की घोषणा कर दी है। टीम सेलेक्शन पैनल ने 12 से 16 जुलाई तक डोमिनिका के विंडसर पार्क में खेले जाने वाले मैच के लिए 13 सदस्यों और दो ट्रैवलिंग रिजर्व खिलाड़ियों के नामों की घोषणा की है।

बाएं हाथ के बल्लेबाज किर्क मैकेंजी को पहली बार टीम में शामिल किया गया है, जबकि बाएं हाथ के ही एलिक अथानाज टीम में दूसरे अनकैप्ड खिलाड़ी हैं। नवंबर 2021 में अपना आखिरी टेस्ट खेलने वाले ऑलराउंडर रहकीम कॉर्नवाल और बाएं हाथ के स्पिनर जोमेल वारिकन को वापस बुलाया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बाएं हाथ के स्पिनर गुडाकेश मोती चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे।

प्रमुख चयनकर्ता डॉ डेसमंड हेन्स ने कहा, “बांग्लादेश के हालिया ‘ए’ टीम दौरे पर हम मैकेंजी और अथानाज़ की बल्लेबाज़ी से बहुत प्रभावित हुए। ये दो युवा खिलाड़ी हैं जिन्होंने अच्छे स्कोर हासिल किए और बड़ी परिपक्वता के साथ खेले, और हमारा मानना ​​है कि वे एक अवसर के हकदार हैं।”

“श्रृंखला को देखते हुए हम जानते हैं कि यह चुनौतीपूर्ण होगी। हम आईसीसी टेस्ट मैच चैंपियनशिप का नया चक्र शुरू कर रहे हैं।”

वेस्टइंडीज की टीम एंटिगा के कूलिज क्रिकेट ग्राउंड में चल रहे प्री-सीरीज़ कैंप के बाद रविवार को डोमिनिका की यात्रा करेगी। मैच की तैयारी के लिए सोमवार दोपहर और मंगलवार सुबह उनका प्रशिक्षण सत्र होगा।

टेस्ट श्रृंखला नई 2023-2025 आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में वेस्टइंडीज और भारत दोनों के लिए पहला मैच होगा। पहला मैच बुधवार को सुबह 10 बजे (9 बजे जमैका/शाम 7:30 बजे भारत) शुरू होगा।

20-24 जुलाई को त्रिनिदाद के क्वींस पार्क ओवल में दूसरा टेस्ट होगा – जो वेस्टइंडीज और भारत के बीच 100वां टेस्ट मैच होगा।

टीम: क्रैग ब्रैथवेट (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड (उप कप्तान), एलिक अथानाज़े, टैगेनारिन चंद्रपॉल, रहकीम कॉर्नवाल, जोशुआ दा सिल्वा, शैनन गेब्रियल, जेसन होल्डर, अल्ज़ारी जोसेफ, किर्क मैकेंजी, रेमन रीफ़र, केमर रोच, जोमेल वारिकन।

ट्रैवलिंग रिजर्व: टेविन इमलाच, अकीम जॉर्डन

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय