Thursday, May 9, 2024

Whatsapp जल्द ला रहा है नए फीचर्स, अब ‘ग्रुप कॉल’ कर सकेंगे शेड्यूल, मैसेजिस को एडिट करने की होगी अनुमति

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सैन फ्रांसिस्को। मेटा-स्वामित्व वाला व्हाट्सएप कथित तौर पर ‘शेड्यूल ग्रुप कॉल्स’ नामक एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जिसे वह एंड्रॉइड और आईओएस उपयोगकर्ताओं के लिए भविष्य में अपडेट ला सकता है।

वाबेटाइंफो के मुताबिक, यह फीचर अंडर डेवलपमेंट है, इसलिए यह बीटा टेस्टर के लिए रिलीज करने के लिए तैयार नहीं है। यह फीचर उपयोगकर्ताओं के लिए ग्रुप के अन्य सदस्यों के साथ कॉल करने की योजना बनाना आसान बना देगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फीचर में एक नया संदर्भ मेनू शामिल होगा जो रिपोर्ट के अनुसार भविष्य में उपयोगकर्ताओं के खातों के लिए सक्षम होने पर शेड्यूलिंग विकल्प पेश करता है। इसके अलावा, उपयोगकर्ता चुन सकते हैं कि ग्रुप कॉल कब शुरू होगी और शेड्यूल किए गए कॉल को एक नाम दें।

रिपोर्ट में आगे उल्लेख किया गया है कि ग्रुप कॉल शेड्यूलिंग फीचर ऑडियो और वीडियो कॉल दोनों के साथ संगत है। साथ ही, कॉल शुरू होने पर, ग्रुप के सभी सदस्यों को सूचित किया जाएगा ताकि वे जल्दी से इसमें शामिल हो सकें।

इस बीच, व्हाट्सएप कथित तौर पर एक फीचर पर काम कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को आईओएस बीटा पर प्लेटफॉर्म पर मैसेजिस को एडिट करने की अनुमति देगा।

नया फीचर यूजर्स को किसी भी गलती को ठीक करने या ऑरिजिनल मैसेजिस में कोई अतिरिक्त जानकारी शामिल करने के लिए अपने मैसेजिस को एडिट करने के लिए 15 मिनट तक का समय देगी।

यह फीचर वर्तमान में विकास के अधीन है और बीटा परीक्षकों के लिए जारी करने के लिए तैयार नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय