Saturday, October 5, 2024

मुज़फ्फरनगर में युवक हुआ बीमार तो पिला दी शराब, हो गई मौत, जांच में जुटी पुलिस

मोरना। मंगलवार की देर शाम भोकरहेड़ी में मोरना मार्ग पर स्थित शराब ठेका के सामने कस्बा निवासी धर्मेन्द्र का शव पड़ा मिला था, जिसके बाद ग्रामीणों ने ठेका सेल्समैन पर मृतक को दवा न दिलाकर शराब पिला देने के गंभीर आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने धर्मेन्द्र के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया था। पुलिस  घटना की जाँच में जुटी हुई है।

थाना भोपा क्षेत्र के कस्बा भोकरहेड़ी के मोहल्ला हरिजन चौक निवासी 42 वर्षीय धर्मेन्द्र पुत्र सोहनवीर का शव मिलने से हड़कम्प मच गया था। मामले में मृतक के पड़ौसी अनिल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उसका पड़ौसी धर्मेन्द्र पुत्र स्व. सोहनवीर मंगलवार की दोपहर लगभग दो बजे घर से बाहर आया था। अनिल ने बताया कि कस्बा स्थित देशी शराब के ठेके पर तैनात सेल्समैन ने धर्मेन्द्र से शराब की पेटियों को गाड़ी से उतरवाने का कार्य कराया।गर्मी अधिक होने के कारण धर्मेन्द्र की तबियत बिगड़ गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि धर्मेन्द्र को तबियत बिगडऩे पर दवा न दिलाकर शराब पिला दी गयी, जिससे धर्मेन्द्र की मौत हो गयी। गाड़ी से धर्मेन्द्र द्वारा शराब की पेटियाँ उतारते समय की वीडियो वहाँ लगे सी सी टी वी में कैद हो गयी। अनिल व समाज के उपस्थित व्यक्तियों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। अनुसूचित जाति का मृतक धर्मेन्द्र बस अड्डे पर मजदूरी कर लेता था। देर शाम धर्मेन्द्र की मौत की खबर सुनकर ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गयी। अक्सर व्यक्ति धर्मेन्द्र की मौत तेज गर्मी में अत्यधिक काम करने व बीमार होने पर समय पर उचित इलाज न मिलना मान रहे हैं।

क्षेत्राधिकारी डॉ. रवि शंकर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने  के बाद ही मौत के कारण (कॉज़ ऑफ डेथ) का पता चल सकेगा, पुलिस जाँच में जुटी हुई है। मृतक धर्मेन्द्र के परिवार में केवल माता सरेशो हैं। धर्मेन्द्र की मौत की खबर सुनकर मौके पर पहुँची मायका में आई हुई बहन रेखा ने बताया कि धर्मेन्द्र दोपहर घर से खाना लेकर आया था, जिसके बाद उसकी मौत की खबर मिली। धर्मेन्द्र अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय