Saturday, April 27, 2024

शादी तय होने पर प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी, घर में घुसकर आत्मदाह का किया प्रयास, घंटो चला ड्रामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरजापुर। अदलहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत भाईपुर खुर्द गांव में शुक्रवार को प्रेमिका के घर पहुंचे शादीशुदा प्रेमी का हाई प्रोफाइल ड्रामा देखने को मिला। वह प्रेमिका की शादी तय होने की जानकारी पर पहुंचा और खुद को कमरे में बंद कर कपड़ों में आग लगा ली। इस बीच सूचना पर फायर ब्रिगेड टीम और पुलिस पहुंच गई और प्रेमी को गिरफ्त में लेकर थाने लाई।

प्रेमी दीपक कुमार पांडेय मूल रूप से चंदौली के पंडित कालोनी, शास्त्री नगर का रहने वाला है। इसकी शादी 18 वर्ष पूर्व बलिया जनपद की सरिता पांडेय के साथ हुई है। उसका 14 वर्ष का एक बेटा भी है। बताया जाता है कि वह भाईपुर खुर्द गांव में रहने वाली प्रेमिका की शादी तय होने की जानकारी पर वह आगबबूला हो गया था। नाराजगी में वह गुरुवार की रात भाईपुर खुर्द गांव निवासी अपने मित्र विनोद सिंह के घर पहुंचा। शुक्रवार को वह प्रेमिका के घर पहुंच गया। यहां दूसरे तल पर बने कमरे में स्वयं को बंद कर लिया। प्रेमिका को बुलाने की मांग करते हुए उसने खुद को आग के हवाले करने की धमकी दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक अदलहाट विजय कुमार चौरसिया मौके पर पहुंचे और उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद एसडीएम चुनार नवनीत सेहारा, क्षेत्राधिकारी चुनार उमाशंकर सिंह एवं नायब तहसीलदार अरुण कुमार यादव भी पहुंचे। प्रेमी की जिद पर पुलिस ने लड़की को वाराणसी से बुलाया। इसके बाद उसे कमरे से बाहर निकाला जा सका और फिर पुलिस ड्रामेबाज प्रेमी को हिरासत में लेकर थाने ले आई।

पत्नी को फोन कर पुलिस ने मौके पर बुलाया

पुलिस ने भाईपुर गांव में हाई प्रोफाइल ड्रामा कर रहे व्यक्ति की पत्नी सरिता पांडेय को फोन पर प्रकरण की जानकारी दी और मौके पर बुलाया। दीपक के परिवार ने बताया कि लड़की के मामा से दोस्ती होने के कारण वह भाईपुर खुर्द गांव में आता-जाता था। यहां पर उसकी युवती से नजदीकियां बढ़ी और प्रेम प्रसंग हो गया। थाना प्रभारी ने बताया कि ड्रामेबाज प्रेमी के खिलाफ लड़की के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय