Sunday, June 16, 2024

जब रिजल्ट आना शुरू होगा तब राहुल गांधी फटाफट-फटाफट इटली भागना शुरू कर देगें- केशव प्रसाद मौर्य

वाराणसी। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खटाखट खटाखट वाले बयान पर जमकर तंज कसा। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जब रिजल्ट आना शुरू होगा तब राहुल गांधी फटाफट लंदन और इटली भागना शुरू कर देगें। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चुनाव प्रचार में शहर में दो दिन से प्रवास कर रहे उप मुख्यमंत्री बुधवार को शिवपुर स्थित एक लान में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने के पहले पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उपमुख्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को बयान वीर बताया। तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव मुंगेरीलाल के सपने देख रहे हैं। पूरे काशी में एक तरफा माहौल देखने को मिल रहा है। पूरी काशी मोदी मय दिखाई दे रही है। काशी में इस बार 2014-19 का रिकॉर्ड भी टूटेगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारी मतों से चुनाव जीतेंगे। वाराणसी आने के पहले उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को चन्दौली, घोसी, बलिया तथा बांसगांव लोकसभा क्षेत्रों में आयोजित जनसभाओं को संबोधित किया।

 

विरोधी दलों खास कर इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव में एक तरफ गरीब, युवा, महिला व किसान हैं तथा दूसरी तरफ गुण्डे, अपराधी, माफिया हैं। उन्होंने कहा कि गरीब, युवा, महिला व किसान की ताकत से नरेन्द्र मोदी दो बार देश के प्रधान सेवक बने हैं और चार जून को तीसरी बार देश के प्रधानसेवक बनने जा रहे हैं।

 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गरीबों के लिए 10 वर्ष में जितना काम किया है, उसका दसवां हिस्सा भी कांग्रेस 60 साल में नही कर पाई। मोदी गरीब का दर्द जानते हैं इसलिए प्रत्येक योजना को गरीबों के आर्थिक व सामाजिक उत्थान के लिए समर्पित किया है। उन्होंने कहा कि 04 जून को जनता सपा की टूटी हुई साईकिल के पुर्जों का पार्सल अखिलेश यादव को भेज देगी। 2022 के विधानसभा चुनाव में भी सपाईयों ने गुण्डागर्दी की थी और अब इस चुनाव में भी सपाईयों की गुण्डागर्दी प्रारम्भ हो चुकी है। गुण्डे, माफियाओं और अपराधियों के अंत के लिए समाजवादी पार्टी को समाप्तवादी पार्टी बनाना है।

 

मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कहते हैं देश के खजाने पर, देश की सम्पत्तियों पर तथा देश के संसाधनों पर पहला हक गरीबों का है। वहीं सपा, बसपा व कांग्रेस के लोग कहते हैं कि इस देश के खजाने, सम्पत्ति तथा संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है। गरीबों का हक गरीबों को मिले इसलिए कमल के फूल का बटन दबाकर मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आशीर्वाद दीजिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय