Sunday, April 28, 2024

मेरठ में पहले बैठकर पी शराब फिर भाई को गोली मारकर उतार दिया मौत के घाट,आरोपी फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। बाफर गांव में एक युवक ने अपने चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या दी। बताया गया कि दोनों ने पहले साथ में बैठकर शराब पी रहे थे। वहीं, वारदात के बाद आरोपी और उसके परिजन फरार हो गए हैं।

मेरठ में जानीखुर्द के बाफर गांव में एक युवक की उसके चचेरे भाई ने गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों साथ में बैठकर शराब पी रहे थे। वारदात के बाद आरोपी और उसके परिवार वाले घर से फरार हो गए। पुलिस गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीओ सरधना के मुताबिक, बाफर निवासी विनित उर्फ रानू (36) पुत्र जयचंद्र गांव में बलबीर सिंह के फार्म पर चौकीदार था। परिजनों के मुताबिक, विनित सुबह से फार्म पर गया हुआ था। शाम के समय उसके ताऊ ओमपाल का बेटा मोहित उर्फ मेहकी फार्म पर विनित से मिलने चला गया। वहां दोनों ने साथ में शराब पी। इसके बाद मोहित अपनी बाइक पर विनित को बिठाकर घर ले गया। इस दौरान किसी बात पर दोनों में कहासुनी हो गई।

आरोप है कि मोहित ने कमरे में रखा तमंचा निकालकर विनित के सिर में गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर कुछ ग्रामीण मौके पर पहुंचे। उस समय विनित का शव बरामदे में फर्श पर पड़ा था। घटना की जानकारी पर जानी पुलिस पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

सीओ सरधना संजय कुमार जयसवाल ने पहुंचकर विनित के भाई और परिजनों से पूछताछ की। सीओ ने बताया कि विनित और आरोपी मोहित चचेरे भाई हैं। दोनों अक्सर साथ बैठकर शराब पीते थे। घटना के कारणों की जांच की जा रही है। कोई और तो हत्या में शामिल नहीं है, इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

शराब पीने के बाद दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ है। इसके बाद आरोपी मोहित ने विनित की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस की दो टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय