Thursday, September 19, 2024

नोएडा में विधवा महिला की गर्भपात से हुई मौत, प्रेमी ने शव को जंगल में फेंका, 4 गिरफ्तार

नोएडा। ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग के चलते एक विधवा महिला गर्भवती हो गई। प्रेमी ने महिला का गर्भपात कराने के लिए उसे एक झोलाछाप डाक्टर के पास ले गया। जहां उसका गर्भपात कराया गया। इसी दौरान महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद प्रेमी ने अपने एक मित्र के सहयोग से उसके शव को जंगल में ले जाकर फेंक दिया। वहीं दूसरी तरफ मृतका के बेटे वसीम ने अपनी मां मुबीना उम्र करीब 38 के लापता होने की रिपोर्ट थाना जेवर में बीती 15 अगस्त को दर्ज कराई गई थी। जिसमें कहा गया था कि मुबीना बीती 6 अगस्त से लापता है।
डीसीपी ग्रेटर नोएडा साद मियां खान ने बताया कि उक्त मामले की जांच कर रही थाना जेवर पुलिस ने गुमशुदा महिला का गर्भपात कराने और गर्भपात के दौरान मृत्यु होने पर शव को छुपाने 4 अभियुक्तों जमशेद पुत्र फजरुद्दीन, मनोज कुमार पुत्र केहर सिंह, मिथलेश देवी पत्नी मनोज कुमार तथा राज बहादुर पुत्र राधेश्याम को गिरफ्तार किया गया है।
उन्होंने बताया कि जांच के दौरान गुमशुदा मुबीना के मोबाईल नंबर की जांच पर पता चला कि पड़ोसी जमशेद से उसकी अत्याधिक बातचीत हुई है। गुमशुदा के साथ जमशेद के प्रेम संबंध थे। इसके संबंध में जमशेद से पूछताछ की गयी तो उसने कुछ जानकारी देने से इंकार कर दिया। मैनुअल इंटेलिजेंस व टैक्निकल सर्विलांस का प्रयोग करते हुए गहनता से जांच की गयी तो यह जानकारी मिली कि गुमशुदा गर्भ से थी। चूंकि गुमशुदा विधवा थी। अतः समाज के डर से गर्भपात के लिए जमशेद अपने मित्र सद्दाम पुत्र इलियास के सहयोग से 6 अगस्त को महिला को अपनी मोटरसाईकिल से डिबाई ले गया।
जहां सद्दाम के मित्र मोनू व मोनू की भाभी गुड्डी देवी के सहयोग से डिबाई स्थित झोलाछाप डाक्टर एवं उनका स्टाफ मनोज पुत्र केहर सिंह, मिथलेश देवी पत्नी मनोज कुमार तथा राज बहादुर पुत्र राधेश्याम से महिला का ग्राम खुसालाबाद बुलन्दशहर में गर्भपात कराया। गर्भपात के दौरान महिला मृत्यु हो गयी। जिससे डर के कारण महिला के शव को जमशेद द्वारा अपने सहयोगियों सपाम, मोनू तथा गुड्डी देवी की मदद से 7 अगस्त को अनूपशहर के जंगल ग्राम रोड बांगर की झाड़ियों में छिपा दिया गया था।
उन्होंने बताया कि आरोपी जमशेद की निशानदेही पर गुमशुदा मृतका के शव के अवशेषों को अनूपशहर के जंगल ग्राम रोड बांगर नाले की झाड़ियों से बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि अपराध में सम्मिलित चार अन्य अभियुक्तों सद्दाम पुत्र इलियास, मोनू, गुड्डी देवी तथा सद्दाम पुत्र फजरुद्दीन की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय