Monday, February 26, 2024

मुज़फ्फरनगर में बस परिचालक की मदद से छात्र ने छात्रा से किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

मीरापुर। क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी मेरठ स्थित एक गर्ल्स कॉलिज में कक्षा 12 की छात्रा है। मंगलवार सुबह वह  गांव से स्कूल बस द्वारा कॉलिज जा रही थी। गांव निवासी एक युवक ने गांव निवासी बस चालक व कंडक्टर की मदद से रास्ते में बस में छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। छात्रा के पिता की तहरीर पर रामराज पुलिस ने युवक के विरुद्ध दुष्कर्म व बस चालक व कंडक्टर के विरुद्ध सहयोग करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी मेरठ स्थित एक गर्ल्स कॉलिज में कक्षा 12 की छात्रा है। छात्रा प्रतिदिन की तरह गांव से स्कूल बस में सवार होकर कॉलिज के लिए जा रही थी, बस में ही गांव निवासी एक युवक भी बैठा हुआ था। बस जैसे ही गांव से कुछ दूरी पर पहुंची, तो बस चालक ने बस को रास्ते में ही रोक दिया। छात्रा के पूछने पर बस चालक व कंडक्टर ने बताया कि बस खराब हो गई है और बस से नीचे उतर गए, उनके बस से नीचे उतरने पर बस में सवार गांव निवासी युवक ने छात्रा को डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

कुछ देर बाद बस चालक व कंडक्टर बस को स्टार्ट कर कॉलिज के लिए चल दिये और आरोपी युवक रास्ते में उतर गया। कॉलिज से वापस आकर छात्रा ने पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। छात्रा के पिता ने गांव निवासी युवक पर दुष्कर्म का आरोप व बस चालक व कंडक्टर पर युवक का सहयोग करने की तहरीर थाने में दी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर रामराज सीता सिंह का कहना है कि छात्रा के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर छात्रा को मैडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय