Monday, June 24, 2024

मतदान को कुछ घंटे नहीं बीते ईवीएम खराब होने की मिलने लगी शिकायतें,सपा ने कहा-निर्वाचन आयोग इसे संज्ञान में ले

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों पर शनिवार की सुबह छह बजे से मतदान शुरू हो गया है। मतदा न को कुछ घंटे नहीं बीते कि ईवीएम में खराब होने की शिकायतें मिलना शुरू हो गयी है। विपक्षीय पार्टी सपा ने कहा कि निर्वाचन आयोग इसे संज्ञान में ले।

लोकसभा की सातवें और आखिरी चरण में मतदान हो रहा है। इस बीच ईवीएम खराब होने की शिकायतें मिलने लगी है। इसकी वजह से मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग नहीं कर रहा है। सबसे पहले कुशीनगर लोकसभा के कुशीनगर विधानसभा में बूथ संख्या 196, कोहड़ा पर ईवीएम खराब हुई। बलिया लोकसभा की नगर विधानसभा में बूथ संख्या 52, 54, 352 पर ईवीएम खराब होने की सूचना मिली। बांसगांव लोकसभा के बरहज में बूथ संख्या 250 पर ईवीएम खराब हुई सलेमपुर लोकसभा की बेल्थरा रोड विधानसभा में बूथ संख्या 66 पर ईवीएम खराब की शिकायत मिली। देवरिया लोकसभा की देवरिया विधानसभा में बूथ संख्या 328 पर ईवीएम खराब है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इसी तरह बलिया लोकसभा के जहूराबाद में बूथ संख्या 91, 92 पर ईवीएम और गाजीपुर लोकसभा के जखनियां में बूथ संख्या 125 पर ईवीएम खराब होने की सूचना प्राप्त हुई है। इसी तरह वाराणसी लोकसभा के वाराणसी में बूथ संख्या 332, मिर्जापुर लोकसभा की छानबे विधानसभा में बूथ संख्या 175 एवं 324 पर ईवीएम खराब होने की सूचना मिली है। इसके अलावा कई और भी मतदान वालें जिलों में ईवीएम खराब होने की शिकायतें मिली है। जिन जगहों पर ईवीएम खराब होने की शिकायतें मिली है वहां पर जिम्मेदार अधिकारी पहुंचकर ईवीएम ठीक कर रहे हैं। काम न करने की स्थिति पर ईवीएम को भी बदला जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय