Wednesday, July 3, 2024

मुजफ्फरनगर में महिला ने पति पर लगाया तेजाब डालकर मारने का आरोप, पति फरार

शाहपुर। थाना क्षेत्र के गांव दुलेहरा निवासी युवक ने आपसी मनमुटाव के चलते अपनी पत्नी को तेजाब डालकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर उपचार हेतु भर्ती कराया, जहां से गम्भीर रूप से घायल महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। महिला के पिता ने थाने पर तहरीर देकर दामाद व महिला की सास के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना क्षेत्र के गांव शोरों निवासी सुरेन्द्र शर्मा ने अपनी बेटी की शादी तीन वर्ष पहले गांव दुलेहरा निवासी अनुज पुत्र माधो से की थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही महिला की सास व पति ने दहेज की मांग करते हुए उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया। पति के उत्पीड़न के चलते महिला अपने पिता के पास आकर रहने लगी।

बुधवार की सुबह महिला की मौसी उसे साथ लेकर दुलेहरा में पति-पत्नी का मनमुटाव दूर कराने अपने साथ महिला को लेकर पहुंची, पति-पत्नी में सुलह की बातचीत के बीच कहा-सुनी हो गई, जिससे पति ने आक्रोश के चलते महिला के ऊपर तेजाब डाल दिया जिससे महिला गंभीर घायल हो गईं। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर उपचार हेतु भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने महिला गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

महिला के पिता ने थाने पर तहरीर देकर दामाद व उसकी मां के विरुद्ध महिला को कम दहेज लाने पर उसे मारपीट कर तेजाब डालकर घायल करने का मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी अजय प्रसाद गौड़ ने बताया कि महिला के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय