Friday, May 17, 2024

प्राचीन शिव मंदिर में पूजा करते श्रद्धालुओं पर हिंसक हमला, महिला घायल, अफरातफरी मची

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शिलांग- मेघालय के शिलांग में सदियों प्राचीन शिव मंदिर महादेव खोला परिसर में सोमवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब बदमाशों ने कथित तौर पर श्रद्धालुओं पर हिंसक हमला कर दिया। यह घटना आज दोपहर सावन के तीसरे सोमवार के दौरान हुई, जब बड़ी संख्या में श्रद्धालु पूजा करने के लिए प्राचीन शिव मंदिर महादेव खोला में एकत्र हुए थे।


पूर्वी खासी हिल्स के जिला पुलिस प्रमुख सिल्वेस्टर नोंगटंगर ने कहा कि मंदिर परिसर के अंदर दुकान चलाने वाली एक महिला और उसके बेटे को मामूली चोटें आईं और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


महादेव खोला कल्याण और ट्रस्ट के अध्यक्ष भोलानाथ मिश्रा के अनुसार, मंदिर प्रशासन भक्तों कर सुविधाओं में जुटा हुआ था, तभी अचानक उपद्रवियों के एक समूह ने मंदिर परिसर के अंदर हिंसक हमला कर दिया जिससे चारों तरफ अफरा तफरी मच गयी और लोग घायल हो गए।


पुलिस अधिकारी नोंगटंगर ने कहा कि हिंसक हमला उस समय हुआ जब एक व्यक्ति महादेव खोला मंदिर में आया और उसने वहां एक दुकान से अमूल कूल पेय मांगा। व्यक्ति ने हालाँकि दुकान के मालिक से कहा कि वह उसे बाद में भुगतान करेगा। दुकानदार के मना करने पर उसने उस पर नारियल फेंक दिया, जब दुकानदार के 21 वर्षीय बेटे ने बीच बचाव किया तो दोनों में हाथपाई हो गयी।


उन्होंने कहा बाद में वही व्यक्ति चार अन्य लोगों के साथ लौटा और महिला और उसके बेटे पर हमला किया, दुकान से पैसे चुराए और फरार हो गया।
श्री नोंगटंगर ने कहा कि लुमडिएंग्जरी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया जा रहा है और पुलिस दोषियों को पकड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय