Sunday, May 19, 2024

नोएडा में महिला से सरेआम अश्लील हरकत, विरोध करने पर की बदसलूकी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । थाना फेस-2 में एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपनी देवरानी के साथ डॉक्टर के पास दवाई लेने जा रही थी, तभी एक युवक ने उसके साथ अश्लील हरकत की। जब महिला अपने परिजनों के साथ युवक की शिकायत करने के लिए उसके घर गई तो उसके घर वालों ने भी उनके साथ बदसलूकी की।
 थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि सेक्टर 82 में रहने वाली एक महिला ने रवि नामक युवक को नामित करते हुए थाना फेस-2 में रिपोर्ट दर्ज करवाया है। पीड़िता के अनुसार 10 अगस्त को वह दवा लेने के लिए डॉक्टर खान के पास जा रही थी, तभी भंगेल गांव में शर्मा प्रिंटिंग प्रेस के पास चार लड़के खड़े थे, जिसमें रवि नाम का लड़का भी था। उसने महिला को देखकर सिटी मारी तथा डार्लिंग कहा।
जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसने उसके साथ बदसलूकी की। उन्होंने बताया कि जब वह वापस दवा लेकर आ रही थी तो रवि ने उसका हाथ पकड़ लिया तथा कार में डालने के लिए कहने लगा। उसने कहा कि तुम्हारी वह हाल करूंगा जो तुम किसी के सामने मुंह दिखाने लायक नहीं रहोगी।
थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के अनुसार उसने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी उसके पति ,देवर, देवरानी रवि के घर बात करने गए तो उसके बड़े भाई राहुल ने उनके साथ बदसलूकी की। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय