Saturday, May 18, 2024

मेरठ में महिला की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। नौचंदी थाना क्षेत्र के ढबाई नगर में महिला की गोली मारकर हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी पति फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि घर में सिर्फ मृतका की छोटी बहन मौजूद थी। दोनों बहनों की शादी एक ही परिवार में हुई थी। घटना की सूचना पर आसपास के लोग भी मौके पर दौड़े। पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है।
नौचंदी थाना के ढबाई नगर में एक स्क्रैप कारोबारी ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि मृतका ने दो दिन पहले नौचंदी पुलिस से हत्या की आशंका जतायी थी। लेकिन पुलिस वालों के कान पर जूं नहीं रेंगी और शनिवार दोपहर को पति ने गोली मारकर हत्या कर दी।

 

दो साल पहले दोनों बहनों का एक ही घर में हुआ था निकाह
जनपद मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर निवासी गुलफशा व सुमायला का निकाह मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के ढबाई नगर में रहने वाले बड़े स्क्रैप कारोबारी परिवार में क्रमश समीर व मुशीर से हुआ था। शादी में भरपूर दान-दहेज दिया गया था। लोगाें ने बताया कि इस परिवार के सदस्यों का हैदाराबाद में स्क्रैप का बड़ा काम हैं। पांच भाई हैं सभी इसी कारोबार में लगे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय