Sunday, May 12, 2024

देवबंद में शराब की दुकानें हटवाने की मांग को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन, ADM को सौंपा ज्ञापन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवबंद (सहारनपुर)। अंबेहटा रोड स्थित नूरपुर इंदिरा विहार कॉलोनी की महिलाओं ने आबादी के बीच से शराब की तीन दुकाने हटवाने की मांग करते हुए प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

एसडीएम को ज्ञापन सौंपते हुए महिलाओं ने उक्त दुकानों को आबादी से दूर पहुंचाने की मांग की। महिलाओं ने कहा कि शराबियों की वजह से पूरे क्षेत्र में तनाव का माहौल बना रहता है, नशेड़ी लोग महिलाओं और यात्रियों के साथ छेड़छाड़ करते हैं, जिससे लोगों में भारी नाराज़गी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार नूरपुर इंदिरा विहार कॉलोनी की महिलाओं ने आसपास कई स्थानों पर खुले शराब के ठेकों और दुकानों को लेकर प्रदर्शन किया और एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। एसडीएम को दिए ज्ञापन में महिलाओं ने कहा कि शराब की दुकानों के आसपास शाम ढलते ही मजमा लग जाता है और वहां लोग शराब पीकर आती-जाती महिलाओं व यात्रियों से छेड़छाड़ करते है, विरोध करने पर मारपीट करते हैं। जिससे माहौल में तनाव बना रहता है और कभी भी कोई बड़ी घटना घट सकती है। लोगों में इसे लेकर सख्त नाराजगी है।

ज्ञापन में बताया गया कि शराबी सड़कों पर हंगामा भी करते हैं और आने-जाने वाले यात्रियों को भी परेशान करते हैं, इतना ही नहीं बल्कि शराब की बोतल सड़कों पर फेंकते हैं और सड़कों पर हंगामा करने के साथ-साथ महिलाओं के साथ छेड़खानी और लोगों के घरों में घुस कर हंगामा करते हैं।

विरोध करने पर मारपीट करने पर उतारू हो जाते हैं, महिलाओं ने उक्त शराब के ठेके को हटवाने की मांग की है। महिलाओं द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन की सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर सूबे सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और महिलाओं को आश्वासन देते हुए शांत किया।

प्रदर्शन करने वाली महिलाओं में नूरपुर इन्दिरा विहार कालोनी की शिक्षा, कुसुम, बाला, लूसी, रेणु प्रभा, खुशबू, प्रवेश, पूजा, पूनम, दीपा, प्रीति, सुमन, रूबी राखी आदि महिलाएं मौजूद रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय