Tuesday, May 21, 2024

मेरठ में 26 लाख की स्मैक के साथ दो ड्रग तस्कर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ की थाना लिसाडी गेट पुलिस ने 890 ग्राम स्मैक के साथ दो ड्रग तस्कर गिरफ्तार किए हैं। ड्रग तस्करों से बरामद स्मैक की कीमत 26 लाख रुपए बताई जा रही है।

थाना लिसाडी गेट पुलिस क्षेत्र में गश्त व चेकिंग पर थे। इस दौरान पता चला कि दो युवक लाल मस्जिद लक्खीपुरा में स्मैक बेचने की फिराक में हैं। इस सूचना पर सीओ कोतवाली के निर्देशन में थाना लिसाडी गेट पुलिस ने बताए स्थान पर छापा मारा तो दो संदिग्ध लोग दिखाई दिए। पुलिस ने दोनों को घेरकर पकड़ लिया। पकडे़ गए युचकों ने अपनेे नाम .अरशद पुत्र वहीद निवासी गली नं0 18 आर निकट लाल मस्जिद लक्खीपुरा थाना लिसाडी गेट मेरठ बताया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी की तलाशी पर 560 ग्राम स्मैक व कुल 519 रुपये और एक मोबाईल बरामद हुआ। आरोपी की पीठ पर टांगे बैग की तलाशी लेने पर उसमें से तरल केमिकल पाया गया। जिसके बारे में पूछताछ की तो बताया कि यह एक कैमिकल है इसे ठंडा पानी कहते हैं। इसको जब स्मैक में मिलाकर 700 रुपये प्रति पुढिया मार्केट में बेचते है। इससे स्मैक में काफी तीखी गन्ध आती है व एक पारदर्शी थैली में एक किग्रा सफेद रंग का पाउडर भी बरामद हुआ। जिसके बारे में आरोपी ने बताया कि इसको पेरासिटामोल कट कहते है।

इसके अतिरिक्त बैग के अंदर एक सिल्वर फॉल का रोल बरामद हुआ जिसके बारे में बताया कि स्मैक को सिल्वर फॉल पर रखकर नीचे से आंच लगाने के उपरांत सूघकर नशा किया जाता है। बैग से बरामद एक छोटा डिजिटल इलैक्ट्रानिक वजन तोलने वाला कांटा बरामद हुआ। दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम सरफराज पुत्र अब्दुल अजीज निवासी ऊंचा सद्दीक नगर पिल्लोखडी पुल गली नं0 2 थाना लिसाडी गेट मेरठ बताया इस व्यक्ति से 330 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। दोनों ने बताया कि वो काफी समय से ड्रग तस्करी कर रहे हैं। अधिकतर रात के समय वो ड्रग बेचने के लिए निकलते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय