Saturday, May 18, 2024

मीनाक्षी स्वरूप के समर्थन में महिला कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन, कहा- बीजेपी शासन में बढ़ा महिला सम्मान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर बीजेपी महिला कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें सैकड़ों की संख्या में महिलाएं मौजूद रही। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर  क्षेत्रीय अध्यक्ष वर्षा कौशिक ने महिलाओं को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि जबसे बीजेपी की सरकार आई है, तब से केंद्र सरकार में और उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा महिलाओं को सम्मान मिला। हर और महिला सुरक्षा को लेकर लगातार केंद्र सरकार और राज्य सरकार काम कर रही है, वहीं उन्होंने बुलंदशहर कांड की याद ताजा करते हुए बताया कि 2013 में समाजवादी पार्टी की सरकार थी, एक परिवार बुलन्दशहर की सड़क से जा रहा था, तो रास्ते में गाड़ी खराब होने के बाद बच्ची को और महिला को आतताइयों द्वारा अपहरण कर उनके साथ अभद्रता व बलात्कार किया गया, तभी बीजेपी ने कसम खायी कि सबसे पहले महिलाओं की रक्षा की जाएगी और उन्हें सुरक्षा दी जाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होने कहा कि सपा सरकार में लगातार गलत काम होते रहे है और महिलाएं सुरक्षित नहीं रही है, तो वह सरकार कहां तक महिलाओं की रक्षा कर सकती है।

जनपद के चुनाव प्रभारी सूर्यप्रकाश पाल ने बताया कि लगातार सरकार महिलाओं के लिए काम कर पिंक बूथ सुरक्षा संबंधी बनाई सेल बनाई गई है। वक्ताओं ने बोलते हुए कहा कि मैं चाहता हूं कि जब वह टोली बनाकर क्षेत्र में भ्रमण करे और चुनाव प्रचार करें, तो अपने हाथों में मेहंदी का कौन व बिंदी रखें और जब महिलाओं से वोट मांगे, तो उनके हाथों पर कमल का फूल बना दें और माथे पर बिंदी लगा दें, जिससे वह कमल के फूल को ना भूल पाए और आने वाली 4 तारीख को कमल का बटन ही दबाए। वक्ताओं ने कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही महिलाओं को सुरक्षा दें सकती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय