Thursday, September 19, 2024

मजदूरों ने मिस्ड कॉल कर 2०24 के लिए पीएम मोदी को भेजे अपने सुझाव

मुजफ्फरनगर। भारतीय जनता पार्टी द्वारा लोकसभा चुनाव 2०24 के लिए अपने संकल्प पत्र के लिए देशभर से मांगे जा रहे सुझावों की कड़ी में जनपद में चलाये जा रहे विकसित भारत संकल्प पत्र अभियान के तहत पूरे जिले में आम और खास सभी अपने अपने सुझाव उत्साह के साथ प्रदान कर रहे हैं, इसी कड़ी में मजदूरों ने भी भाजपा नेताओं के साथ मिस्ड कॉल कर पीएम मोदी को 2०24 की सरकार के लिए अपने अपने सुझाव भेजने का काम किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

भाजपा के सह मीडिया प्रमुख पवन अरोरा ने बताया कि सुझाव आपका संकल्प हमारा अभियान के तहत चलाये जा रहे अभियान में जिला संयोजक पूर्व विधायक अशोक कंसल और सह संयोजक एडवोकेट कांति राठी ने उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए उनको केन्द्र सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों की जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने संकल्प पत्र के लिए सुझाव भी आमंत्रित किये। मजदूर जगत की बैठक में कांति राठी ने कहा कि जनता का सुझाव जमीन से जुड़ा हुआ होता है, ये सुझाव अगर संकल्प में बदल जाए तो देश की तकदीर बदल सकती है, मजदूर की तकदीर बदल सकती है।

 

 

ये बड़े उत्साह की बात है, सौभाग्य की बात है कि मोदी सरकार के पास जो सुझाव पिछली बार गए थे, उनमें से अनेकों सुझाव को भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में जोड़ा था और संकल्प पत्र के 97 प्रतिशत सुझाव आज की तारीख में देश और जनता के हित में पीएम नरेन्द्र मोदी द्वारा पूरे किए जा चुके हैं या प्रक्रिया में हैं। बैठक की अध्यक्षता देवेंद्र राणा ने की, संचालन पुष्पेंद्र शर्मा ने किया। इस अवसर पर इंदिरा शर्मा, सतीश धीमान, प्रदीप, पिंकी, हरिओम शर्मा, संजय, सुनील, के के शर्मा आदि उपस्थित रहे। इस दौरान उपस्थित सैंकड़ों मजदूरों ने मिस्ड कॉल करके अपने सुझाव भेजे।

 

 

दूसरी बैठक व्यापारी वर्ग के लिए की गयी, इसमें व्यापारी सुरक्षा फोरम के जिलाध्यक्ष के आवास पर भरतिया कालोनी में हुई, जिसमें भिन्न-भिन्न व्यापारी संगठनों के लोग जुटे। सभा को व्यापारी नेता पूर्व विधायक अशोक कंसल ने सुझाव लिख कर देने को प्रेरित किया। सुझाव आपके संकल्प हमारा के तहत तीसरी बैठक सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं के साथ अनमोल छाबड़ा की अध्यक्षता में गांधी कालोनी स्थित सतनाम के आवास पर हुई। वहां भी उपस्थित सभी लोगों ने मिस्ड कॉल करके अपने सुझाव भेजे। बैठक को अशोक कंसल और एडवोकेट कांति राठी ने संबोधित किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय