Friday, April 26, 2024

माधुरी दीक्षित के साथ ‘मजा मा’ में काम करना एक सपना सच होने जैसा था : बरखा सिंह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई । 2022 की ड्रामा फिल्म ‘मजा मा’ की सफलता को एक साल पूरे हो गए हैं। इसमें एक्ट्रेस बरखा सिंह और माधुरी दीक्षित लीड रोल में थीं।

एक्सपीरियंस को याद करते हुए, बरखा ने कहा कि यह वेंचर उनके लिए ‘एक सपने के सच होने’ जैसा था क्योंकि उन्हें अनुभवी एक्ट्रेस के साथ सहयोग करने का मौका मिला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताते हुए बरखा ने कहा, “‘मजा मा’ मेरी लाइफ के सबसे बेहतरीन शूटिंग एक्सपीरियंस में से एक है। माधुरी दीक्षित जैसी दिग्गज एक्ट्रेस के साथ काम करना और उनके साथ स्क्रीन शेयर करना, उनके साथ डांस करना एक सपने के सच होने जैसा है।”

एक्ट्रेस ने कहा, ”मैं शीबा चड्ढा, गजराज राव और रजित कपूर जैसे शानदार अभिनेताओं के साथ काम करने के इस अवसर के लिए आभारी हूं। इससे भी अच्छी बात यह है कि पहली बार मुझे लिप सिंकिंग और डांसर्स से भरपूर अपना खुद का एक संपूर्ण बॉलीवुड गाना मिला!”

ईशा हंसराज का किरदार निभाने वाली ‘भाग्यलक्ष्मी’ एक्ट्रेस ने दर्शकों और आलोचकों से अपने परफॉर्मेंस के लिए काफी प्रशंसा अर्जित की थी।

एक्ट्रेस ने कहा, ”मुझे ईशा का किरदार निभाने में बहुत मजा आया। इसे निभाना चुनौतीपूर्ण था क्योंकि उच्चारण के साथ बारीकियों में महारत हासिल करनी थी। मैं ईशा के लिए एक साल बाद भी उमड़ते प्यार को महसूस कर रही हूं, जो पलक झपकते ही बीत गया।”

बरखा ‘मजा मा’ के अलावा ‘साइलेंस… कैन यू हियर इट?’, ‘हाउस अरेस्ट’, ‘प्लीज फाइंड अटैच्ड’ जैसी फिल्मों में अपने काम से भी नाम कमाने में सफल रहीं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय