Thursday, May 9, 2024

डब्ल्यूपीएल: दिल्ली की नजरें फाइनल पर, जेमिमाह ने कहा- हमें बेहतर होना और अच्छा क्रिकेट खेलना है…

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2024 फाइनल में सीधे क्वालीफिकेशन पर नजर रखते हुए, जेएसडब्ल्यू और जीएमआर की सह-स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स आज शाम अरुण जेटली स्टेडियम में अपने आखिरी लीग चरण मैच में गुजरात जायंट्स से भिड़ने के लिए तैयार है।

जेमिमाह रोड्रिग्स, जिन्होंने पिछले मैच में टीम की एक रन की जीत में 36 गेंदों पर 58 रन की प्लेयर ऑफ द मैच पारी खेली थी, ने कहा, “मैं बस अपने काम के प्रति ईमानदार रही, कड़ी मेहनत करती रही और यह सही समय पर है। मैं बस अपनी जगह बना रही हूं। मैं बहुत खुश हूं कि मैं टीम के लिए जितना संभव हो उतना योगदान दे सकती हूं और मैं फाइनल में पहुंचने तक ऐसा करना जारी रखना चाहती हूं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने मंगलवार को फ्रेंचाइजी द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में कहा, “हम अच्छी तरह से ठीक हो गए हैं। हमें दो दिनों का अच्छा ब्रेक मिला। मुझे लगता है कि हम किसी भी अन्य टीम की तुलना में अधिक तैयार हैं क्योंकि हमारे पास तीन ऐसी घटनाएं हैं जहां हमने आखिरी गेंद पर मैच खत्म होते देखा। तो, ये अनुभव हमें प्लेऑफ़ में मदद करेंगे।”

लीग चरण के आखिरी मैच में दृष्टिकोण के बारे में पूछे जाने पर, 23 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा, “हम पहले ही प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं, लेकिन दृष्टिकोण नहीं बदलता है, यह वही रहता है। हमें बेहतर होते रहना और अच्छा क्रिकेट खेलना है।”

उन्होंने कहा, “योजना यह है कि जब भी हम मैदान पर उतरें तो एक क्रिकेटर के रूप में बेहतर होते रहने के लिए प्रभावी दृष्टिकोण अपनाएं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय