Tuesday, May 21, 2024

कुश्ती में स्वर्ण पदक विजेता बन गया लुटेरा, पुलिस ने साथ समेत किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने मोहन गार्डन इलाके में एक प्रापर्टी डीलर के कार्यालय में कथित रूप से फायरिंग करने के आरोप में राष्ट्रीय कुश्ती में स्वर्ण पदक विजेता और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

आरोपियों की पहचान सोनीपत जिले के निवासी अंकुर और हरियाणा के झज्जर निवासी ऋतिक उर्फ पीटर बाबा के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, बुधवार को सूचना मिली थी कि ऋतिक बापरोला विहार आने वाला है, जिसके बाद पीर बाबा मजार के पास जाल बिछाया गया और उसे पकड़ लिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

द्वारका के डीसीपी एम हर्षवर्धन ने कहा, ऋतिक उर्फ पीटर के कहने पर अंकुर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों आरोपियों ने कबूल किया कि 20 फरवरी को उन्होंने मोहन गार्डन इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में वर्तमान में जेल में बंद एक अपराधी के निर्देश पर फायरिंग की थी।

दोनों से पूछताछ में खुलासा हुआ कि 2021 में ऋतिक ने अंकुर व अन्य साथियों के साथ सोनीपत के राय गांव से एक बाइक लूटी थी। डीसीपी ने आगे कहा कि अंकुर 2013-14 की राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में कुश्ती में स्वर्ण पदक विजेता है। वह 2013 में मंगोलिया में आयोजित एशियाई चैंपियनशिप में भी भारत के लिए खेला था।

बाद में वह ड्रग्स के इंजेक्शन लेने लगा और बुरी संगत में भी पड़ गया। इसके अलावा वह बाइक-जैकिंग और आर्म्स एक्ट मामले में शामिल रहा है। पुलिस ने दोनों के कब्जे से दो पिस्टल व चार गोलियां भी बरामद की हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय