Wednesday, June 26, 2024

डायरेक्टर यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन, 75 की उम्र में ली अंतिम सांस,कई दिनों से थीं बीमार

मुंबई। डायरेक्टर यश चोपड़ा की पत्नी और आदित्य चोपड़ा की मां पामेला चोपड़ा का आज सुबह निधन हो गया। वह 75 साल की थीं। पामेला चोपड़ा एक फेमस इंडियन प्लेबैक सिंगर थीं। वह एक फिल्म राइटर और प्रोड्यूसर भी थीं। 15 दिनों से मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती थीं। जहा डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर रखा था लेकिन उनकी तबीयत में कोई सुधार नहीं हो रहा था। आज उन्होंने अंतिम सांस ली है।

लीलावती अस्पताल के डॉक्टर प्रह्लाद प्रभुदेसाई ने बताया कि न्यूमोनिया, सांस लेने में तकलीफ़ और मल्टीऑर्गन फेल्योर के चलते पामेला चोपड़ा का निधन हुआ और आज सुबह उन्होंने दम तोड़ा। बता दें कि पामेला ने 1970 में यश चोपड़ा से शादी की थी। पामेला यश चोपड़ा की दूसरी पत्नी थीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि पामेला चोपड़ा सिंगर के साथ-साथ फिल्म राइटर और प्रोड्यूसर थीं। पामेला चोपड़ा ने ‘कभी कभी’, ‘दूसरा आदमी’, ‘त्रिशूल’, ‘चांदनी’, ‘लम्हे’, ‘डर’, ‘सिलसिला’, ‘काला पत्थर’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ और ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ समेत पति यश चोपड़ा की कई फिल्मों में गाने गाए। वह कई फिल्म जैसे ‘सिलसिला’ ‘सवाल’, ‘वीर जारा’ और ‘मेरे यार की शादी है’ में ड्रेस डिजाइनर भी रह चुकी हैं।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय