Wednesday, May 8, 2024

शामली में भैंसवाल रोड पर वर्षो पुराना पुल धंसा, दर्जनों ग्रामों का रास्ता हुआ अवरुद्ध

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शहर के भैंसवाल रोड पर दशकों पुराना पुल बारिश के कारण धंस जाने से दर्जनों गांवों का रास्ता प्रभावित हो गया है। पुल के धंसने के कारण रास्ता पूरी तरह से बंद किया गया है, जिस कारण गन्ना किसान काफी परेशान है। वही सरकारी अधिकारियों के कार्यालय का रास्ता बंद होने से भी फरयादी परेशान है। रजवाहे का पानी किसानों के खेतों में भरने से गेंहू  की फसल को भारी नुकसान हुआ है।

शामली से भैंसवाल जाने वाले मार्ग पर आदर्श मंडी थाने से करीब 600 मीटर आगे दशकों पुराना रजवाहे का पुल पूरी तरह से संकरा है। इस पुल से भैंसवाल, गोहरनी, गढीपुख्ता समेत दर्जनों गांवों का रास्ता है। उक्त पुल का निर्माण करने के लिए पिछले कई दिनों से कार्य चल रहा है। कार्य कर रहे ठेकेदार द्वारा पुल का निर्माण करने के लिए एक साईड करीब 15 फीट गहरा गडढा खुदवाया गया है, लेकिन पिछले दो दिनों से लगातार बारिश होने के कारण सोमवार देर रात्रि अचानक पुल का एक हिस्सा धंस गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गनीतम रही कि कोई बडा हादसा नही हुआ। मामले की सूचना आला अधिकारियों को दी गई तो अधिकारी मौके पर पहुंचे और रास्ते को पूरी तरह से बंद कराया। मंगलवार को डीएम के आदेश पर रास्ता आगामी 7 दिनों के लिए बंद कराया गया है। रजवाहे के एक हिस्से से पानी की निकासी न होने के कारण पानी किसानों के खेतों में भर गया है। जिससे किसानों की तैयार खडी गेंहू  की फसल पूरी तरह से बर्बाद हो गई। बर्बाद फसल देखकर किसानों ने हंगामा भी किया और बर्बाद फसल का मुआवजा दिलाने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय