Monday, May 6, 2024

सहारनपुर में पुलिस टीम ने दो शातिर नशा तस्करों को किया गिरफ्तार, एक फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर (सरसावा)। सहारनपुर जनपद की थाना सरसावा पुलिस टीम ने दो शातिर नशा तस्करों को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता हांसिल की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी सूबे सिंह के कुशल नेतृत्व में गठित पुलिस टीम के उप निरीक्षक विकास सिंघल, हेड कांस्टेबल अजय राठी, सुधीर उज्ज्वल व कांस्टेबल विनीत कुमार ने मुखबिर की सूचना पर स्कूटी सवार नशा तस्कर वसीम पुत्र तस्लीम निवासी मोहल्ला नदीम कॉलोनी व साजिद पुत्र शौकत निवासी ग्राम खट्टा दौला थाना सिंघवाली अहीर जनपद बागपत को अंबाला रोड पिलखनी स्थित डाक बंगले के पास से गिरफ्तार किया है। जबकि एक नशा तस्कर साजिद पुत्र दिन्ना निवासी मोहल्ला चौधरियां, थाना कोतवाली देहात मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।

पुलिस ने गिरफ्तार नशा तस्करो के पास से 250 ग्राम स्मैक करीब (आठ लाख कीमत), इलेक्ट्रॉनिक कांटा व सफेद एक स्कूटी यूपी ११ सीके ००३८ बरामद की है। पुलिस ने नशा तस्करो के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार नशा तस्कर वसीम ने बताया कि वह आठवीं तक पढ़  है तथा साजिद ने बताया कि वह पांचवी तक पढ़ा लिखा हैं। दोनो नशा तस्करो ने बताया की स्मैक का कारोबार वह काफी समय से कर रहे हैं। वह स्मैक जनपद बरेली से तैय्यब नाम के युवक से कम दामों में खरीद कर लाते हैं और सहारनपुर में ऊंचे दामों में बेचते हैं। वह इसके अलावा कोई काम नहीं करते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय