Sunday, May 26, 2024

इंडी गठबंधन और पाकिस्तान का डीएनए मिलता-जुलता- योगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सीतापुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस-सपा, इंडी गठबंधन और पाकिस्तान का डीएनए मिलता-जुलता दिख रहा है। सपा-कांग्रेस के समय गरीब भूखों मरते थे। पाकिस्तान की ”बीमारी” ने कांग्रेस के समर्थन में कहा तो वहां भी लोग भूखों मर रहे हैं और यहां 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन मिल रहा है। पीएम मोदी ने 10 वर्ष में पाकिस्तान की आबादी से अधिक (25 करोड़) लोगों को गरीबी रेखा से ऊपर उठाया है।

उन्होंने केंद्रीय मंत्री, मोहनलालगंज से सांसद व भाजपा प्रत्याशी कौशल किशोर के पक्ष में रविवार को गांधी डिग्री कॉलेज सिधौली सीतापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस को 60-65 वर्ष तक मौका मिला, लेकिन इन्होंने विकास नहीं किया। यूपीए सरकार के समय उपचार की व्यवस्था नहीं थी। यह लोग आस्था के साथ खिलवाड़ करते थे। गरीबों को भूखों मरने देते थे, किसान को आत्महत्या के लिए मजबूर करते थे, इसलिए मोदी जी ने कहा कि यही समय है, सही समय है। देश के भविष्य के साथ खेलने वाले ऐसे लोगों की जमानत जब्त करा दीजिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सपा-कांग्रेस व पाकिस्तान भारत और राम के विरोध में

सीएम योगी ने कहा कि प्रभु श्रीराम भक्तों पर अवश्य कृपा करते हैं, इसलिए जनता कहती है कि फिर एक बार मोदी सरकार। मोदी जी के तीसरी बार पीएम बनने से वे लोग परेशान हैं, जो भ्रष्टाचारी हैं और भारत के विकास को देखना नहीं चाहते हैं। समाजवादी पार्टी-कांग्रेस के गठबंधन और पाकिस्तान के स्वर ऐसे ही आ रहे हैं। यह भारत, भारतीयता, मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम, पिछड़ी, अनुसूचित जाति व जनजाति, बेटी-व्यापारी के विरोध में हैं, जबकि देशवासियों ने ठाना है कि मोदी जी को प्रचंड बहुमत से सत्ता सौंपकर विकसित-आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना को साकार करना है।

कांग्रेस-सपा के समय छुक-छुक करके चलती थी विकास की रफ्तार, आज बुलेट ट्रेन की तरह दौड़ रही

सीएम ने कहा कि 2022 में भाजपा के मनीष रावत को आशीर्वाद देकर विधानसभा में पहुंचाया तो परिणाम दिख रहे हैं। सबसे अधिक मकान सीतापुर जनपद में बने हैं। हम नैमिष को अयोध्या धाम की तर्ज पर विकसित करने का कार्य कर रहे हैं। सिधौली का रास्ता आसान हो रहा है, क्योंकि लखनऊ का किसान पथ सीधे मोहनलालगंज से जोड़ने को उतावला दिख रहा है। रेलवे लाइन दस वर्ष पहले छोटी लाइन थी, लेकिन विकास कार्यों के कारण आज यह डबल गेज हो चुकी है। आज बुलेट ट्रेन की तरह तेजी से दौड़ते हुए यात्रा कराती है। कांग्रेस-सपा के पास विकास का विजन नहीं था। कोयले के इंजन से चलने वाली भाप की तरह ही विकास की रफ्तार भी उनके समय छुक-छुक करके चलती थी और कुछ देर चलकर रुक जाती थी। उसमें भी वे कमीशन देखते थे, लिहाजा योजना कभी पूरी नहीं हो पाती थी।

इंडी गठबंधन के लालू यादव ने की है मुसलमानों को ओबीसी के आरक्षण देने की वकालत

सीएम ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और सपा के लोग नई साजिश कर रहे हैं। यह लोग बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के संविधान से छेड़छाड़ कर पिछड़ी, अनुसूचित जाति व जनजाति के आरक्षण पर सेंध लगाना चाहते हैं। इन्हें अपने अधिकार में घुसपैठ न करने दीजिए। यूपीए सरकार के समय भी यह लोग साजिश कर चुके हैं। इंडी गठबंधन के प्रमुख घटक राजद के लालू प्रसाद यादव ने बिहार में कहा कि यहां पर मुसलमानों को ओबीसी का आरक्षण दे देंगे, लेकिन हिंदुस्तान यह स्वीकार नहीं करेगा। बाबा साहेब ने कहा था कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं हो सकता। यह लोग बैकडोर से अनुसूचित जाति के आरक्षण में सेंध लगाना चाह रहे थे।

कांग्रेस-सपा के अंदर घुस चुकी है औरंगजेब की आत्मा

सीएम ने आरोप लगाया कि यह लोग हिंदुस्तानियों की पैतृक संपत्ति पर विरासत टैक्स लगाकर जजिया कर लगाना चाहते हैं। इनके अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है। औरंगजेब को हिंदुस्तान स्वीकार नहीं करेगा। औरंगजेब मुगलों का सबसे क्रूर शासक था। कोई सभ्य मुसलमान अपने बच्चों का नाम औरंगजेब नहीं रखता, लेकिन उसके जजिया कर को कांग्रेस व सपा वाले विरासत टैक्स लगाकर आपकी संपत्ति को हड़पना और भारत को अपमानित करना चाहते हैं। यह लोग कहते हैं कि सत्ता में आने पर अल्पसंख्यकों को खानपान की स्वतंत्रता देंगे। चावल, दाल, रोटी-मीठा अल्पसंख्यक व बहुसंख्यक दोनों खाते हैं। दरअसल बहुसंख्यक समाज कहता है कि हम गोमांस नहीं खाएंगे, गोहत्या बर्दाश्त नहीं करेंगे, लेकिन कांग्रेस-सपा उन्हें गोमांस खाने की छूट देना चाहती है। इस पाप के लिए आने वाली पीढ़ी व पूर्वज कभी माफ नहीं करेंगे। हम कांग्रेसियों को गोहत्या की स्वतंत्रता नहीं देंगे।

सपा-कांग्रेस होती तो फिर रामभक्तों पर 1990 जैसे गोली चलती

सीएम ने कहा कि आपके वोट की ताकत की बदौलत अयोध्या में 500 वर्ष में श्रीराम लला का आगमन हुआ। हमारी पीढ़ी ने पूर्वजों के संकल्प को पूरा किया। मोदी जी के नेतृत्व में यह संकल्प इसलिए पूरा हो पाया, क्योंकि आपके वोट ने भाजपा को ताकत दी। प्रदेश में सपा और देश में कांग्रेस होती तो रामभक्तों पर वैसे ही गोली चलती, जैसे 1990 में चलाई थी। रामद्रोही, रामभक्तों पर गोली चलाने वाले और आतंकवादियों के पैरोकार देश में शासन नहीं करेंगे।

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री व मोहनलालगंज से भाजपा प्रत्याशी कौशल किशोर, भाजपा सीतापुर के जिलाध्यक्ष राजेश शुक्ल, जिला प्रभारी सीतापुर निर्मल सिंह, विधायक मनीष रावत, विधान परिषद सदस्य पवन सिंह चौहान, उमेश द्विवेदी, जिला पंचायत अध्यक्ष सीतापुर श्रद्धा सागर आदि की मौजूदगी रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय