Saturday, April 27, 2024

अतीक,अशरफ की हत्या से विपक्ष के निशाने पर योगी सरकार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ -माफिया से राजनीति की सीढ़ियां चढने वाले अतीक अहमद और उसके पूर्व विधायक भाई अशरफ की पुलिस अभिरक्षा में हत्या के बाद विपक्ष ने कानून व्यवस्था को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।
भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के सीताराम येचुरी और समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसे जंगलराज और अपराध की पराकाष्ठा करार दिया है।

माफिया अतीक अहमद और उसके विधायक भाई अशरफ की पुलिस अभिरक्षा के बावजूद हत्या किये जाने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध की पराकाष्ठा हो गयी है और कुछ लोग जानबूझ कर जनता के बीच भय का वातावरण बना रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


श्री यादव ने देर रात ट्वीट किया “ उप्र में अपराध की पराकाष्ठा हो गयी है और अपराधियों के हौसले बुलंद है। जब पुलिस के सुरक्षा घेरे के बीच सरेआम गोलीबारी करके किसी की हत्या की जा सकती है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या। इससे जनता के बीच भय का वातावरण बन रहा है, ऐसा लगता है कुछ लोग जानबूझकर ऐसा वातावरण बना रहे हैं।”

श्री येचुरी ने कहा “यूपी में बीजेपी योगी सरकार में जंगलराज। मुठभेड़ हत्याएं, बुलडोजर राजनीति और अपराधियों को संरक्षण देना। सरकार का काम प्रदेश में कानून का राज लागू करना, अपराधियों को पकड़ कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाना है।”


गौरतलब है कि अतीक और अशरफ की शनिवार देर रात उस समय तीन हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी जब उन्हे नियमित जांच के लिये कॉल्विन अस्पताल ले जाया जा रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय