Friday, May 17, 2024

यूपी में यात्रियों के सफर को सुगम बनाने के लिए जुटी योगी सरकार, रोडवेज की बसों को किया जाएगा दुरुस्त

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। उत्तर प्रदेश परिवहन निगम को बसों के रखरखाव सुधारने व इससे जुड़ी समस्त व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने का निर्देश दिया गया है। मौसम के मद्देनजर गर्मियों में वातानुकूलित बसों की व्यवस्था सुदृढ़ कराने को भी कहा गया है।

योगी सरकार यात्रियों की सुरक्षा के साथ ही सफाई पर भी विशेष नजर रख रही है। मुख्यमंत्री योगी के निर्देश पर परिवहन निगम के अफसरों ने बुधवार को फील्ड में बसों की हकीकत परखी। सरकार का निर्देश है कि गर्मियों के मौसम में यात्रियों को आवागमन के दौरान किसी प्रकार की दिक्कत न हो। कोच फैन, पर्दों व आपातकालीन द्वार सील न होने से गर्म हवा आने की परेशानी यात्रियों को न हो। खासतौर पर बसों के एसी सुव्यवस्थित होने चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सरकार की ओर से समस्त सेवा प्रबंधकों व सहायक क्षेत्रीय प्रबंधकों को 15 जून तक समस्याओं के समाधान का निर्देश दिया गया है। परिवहन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दयाशंकर सिंह ने कहा कि मौसम के मद्देनजर बसों में लगे वातानुकूलित संयंत्रों का मेंटिनेंस कराने, वातानुकूलित बसों में लगे पर्दों को ठीक कराने एवं यात्री कोच को एयरटाइट कराने के निर्देश दिए गए। वातानुकूलित बसों की सफाई की विशेष व्यवस्था सुनिश्चित की जाये।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय