Saturday, May 4, 2024

जोर से पटाखे की आवाज आने पर भी पाकिस्तान सफाई देने लगता है- योगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अमरोह। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अमरोहा में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज कहीं जोर से पटाखे की आवाज़ आती है तो पाकिस्तान सफाई देने लगता है, यही होता है भय बिन होय न प्रीत। यही होता है सशक्त नेतृत्व, कांग्रेस के समय ये लोग आंखों में चश्मा लगा कर चुप्पी साधकर बैठ जाते थे।

मुख्यमंत्री योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने तो इससे भी ज्यादा बेशर्मी की, जिन लोगों ने रामजन्मभूमि और काशी संकटमोचन मंदिर पर आतंकी हमले किये थे, उनके मुकदमे वापस ले कर उन्हें सम्मानित कर रहे थे। ये लोग किस मुंह से सुरक्षा की बात करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि अमरोहा से दिल्ली की दूरी 165 किमी है। यह दूरी तय करने में आज़ादी के बाद से 2014 तक 5-6 घण्टे लगते थे। आज मोदी के नेतृत्व में यहां हाईवेज़ बनवाकर मात्र दो घण्टे दूरी कर दी गयी है। अब तो अमरोहा को हम गंगा एक्सप्रेस वे से भी जोड़ रहे हैं। अब लखनऊ जाना होगा तो चार घण्टे में पहुंच जाएंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सपा के दौर में देश के संसाधनों पर लूट का अधिकार एक ही परिवार को प्राप्त था, चाहे दिल्ली हो या सैफई। उस समय के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने यही कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है। अगर ऐसा है तो पाल, सैनी और लोग कहां जाएंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र कहता है कि ये शरीयत कानून लागू करेंगे। पीएम मोदी ने तीन तलाक हटा दिया तो ये लोग कहते हैं कि ये फिर से शरीयत कानून लागू करेंगे। मुख्यमंत्री योगी ने अमरोहा की जनता से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय