Sunday, May 19, 2024

निकाय चुनाव में विरोधियों को हराने का मंत्र देंगे योगी, मंडल के कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे अलग-अलग बैठक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गोरखपुर । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर मंडल के सभी चार जिलों के लिए बुधवार को अलग-अलग बैठक करेंगे। माना जा रहा है कि यह प्रयास पिछले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में गोरखपुर मंडल में मिली भाजपा की प्रचंड जीत का सिलसिला नगर निकाय चुनाव में भी जारी रखने की कोशिश है।

नगर निकाय चुनाव में प्रचंड जीत के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कमर कस ली है। वे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संगठनात्मक कार्य योजना के मुताबिक इसकी रणनीति बनाने में जुटे हैं। यही वजह है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को मैराथन बैठक करने जा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंडल के कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे अलग-अलग बैठक

मंडल के चारों जिलों के कार्यकर्ताओं के साथ अलग-अलग बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निकाय चुनाव में विपक्षी दलों के सफाया का मंत्र देंगे। नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर बुधवार को मुख्यमंत्री की बैठकों का सिलसिला रानीडीहा स्थित भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय पर दोपहर एक बजे से शुरू होगा। एक बजे से दो बजे तक कुशीनगर जिले की बैठक होगी। फिर, दो बजे से तीन बजे तक महराजगंज, तीन बजे से चार बजे तक देवरिया और चार बजे से पांच बजे तक गोरखपुर जिले के तहत आने वाले निकायों को लेकर चुनावी बैठक तय है।

इन बैठकों के अलावा गोरखपुर महानगर क्षेत्र के तहत नगर निगम के महापौर और वार्ड पार्षदों के चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक बैठक शाम साढ़े पांच बजे से सिविल लाइंस के गोरखपुर क्लब परिसर स्थित आशीष मैरेज हाल में होगी।

वरिष्ठ पत्रकार राजीव दत्त पाण्डेय कहते हैं कि वर्तमान में गोरखपुर मंडल में लोकसभा की सभी छह और विधानसभा की 28 में से 27 सीटों पर भाजपा का कब्जा है। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने मंडल में क्लीन स्वीप किया था। वराह 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी ने गोरखपुर की सभी नौ सीटों समेत मंडल की 28 में से 27 सीटों पर जीत हासिल की। महराजगंज की एक सीट को छोड़कर गोरखपुर, देवरिया और कुशीनगर में क्लीन स्वीप की स्थिति रही।

जनता दर्शन कार्यक्रम स्थगित

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब भी गोरखपुर दौरे पर होते हैं तब वे गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन कार्यक्रम में फरियादियों की समस्याओं को सुनते हैं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो सकेगा। इस कार्यक्रम को चुनाव आचार संहिता लागू होने के कारण स्थगित कर दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय