Tuesday, September 17, 2024

आप ‘इस्तीफा’ दे दो मीनाक्षी स्वरुप,आपसे नहीं हो पायेगा, अब भाजपाई भी करने लगे अपनी चेयरमैन से इस्तीफे की मांग !

मुजफ्फरनगर- ट्रिपल इंजन की सरकार के बड़े-बड़े दावों के बीच मुजफ्फरनगर में पहली बार जमकर पड़ी बारिश ने ही नगर पालिका की पोल खोल दी है। नगर की पॉश कॉलोनियों में भी घरों में पानी भर गया है। इसके बाद अब भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने ही अपनी पालिका अध्यक्ष को पूरी तरह विफल बताते हुए उनसे इस्तीफा देने की मांग करनी शुरू कर दी है।

आज मुजफ्फरनगर में सुबह से जमकर बारिश हुई जिसके चलते सड़कों समेत घरों-दुकानों में भी पानी घुस गया, शहर का कोई मौहल्ला ऐसा नहीं रहा जो आज जलमग्न न हो गया हो और जहां घंटों बाद भी पानी नहीं निकला। हालत यह है कि लोगों का चलना भी दूभर  हो गया है , घर और दुकानों में पानी भरने से दुकानदारों ने अपनी दुकान भी बंद कर ली है। लगभग डेढ़ साल के कार्यकाल में ही अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप पूरी तरह विफल नजर आ रही है और उनकी असफलता के चलते अब पार्टी के लोग ही उनसे इस्तीफा देने की मांग करने लगे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भारतीय जनता पार्टी के नेता सुमित खेड़ा ने चेयर पर्सन मीनाक्षी स्वरूप से तत्काल इस्तीफा देने की मांग की है। उन्होंने एक बयान जारी करते हुए कहा कि आज शहर का आलम यह हो गया है कि शहर में रहना दूभर हो गया है। शहर की पॉश कॉलोनी गांधी कॉलोनी और नुमाइश कैंप आदि में घरों के अंदर तक पानी चला गया है, लकड़ी का फर्नीचर नष्ट हो गया है,अब समय आ गया है कि मीनाक्षी स्वरूप को अपनी जिम्मेदारी लेते हुए मान लेना चाहिए कि शहर का विकास उनके बस का नही है और उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। सुमित खेड़ा ने प्रशासन से भी मीनाक्षी स्वरुप को हटाकर शहर में दोबारा चुनाव कराए जाने की मांग की है।

खालापार की 40 फुटा रोड पर नूर मस्जिद के बराबर में गुजर रहे नाले भी बंद पड़े हैं, जिससे सड़कों पर पानी भर गया है और नूर मस्जिद में भी पानी अंदर तक समा गया है, जिससे वहां पहुंचने वाले लोग परेशान हो रहे हैं।

यही हाल शहर के अन्य इलाकों में भी है, नगर में पहली जमकर हुई बारिश ने नगर पालिका की पोल खोल दी है और नाले सफाई के लंबे-लंबे दावों के नाम पर करोड़ों रुपए की हो रही लूट भी अब जनता के सामने आ गई है कि  नेताओं ने नगरपालिका  को केवल लूट का धंधा बना लिया है। 90 लाख रुपए प्रति महीना से ज्यादा सफाई एजेंसी को देने के नाम पर हो रही लूट भी अब शहर में चर्चा का विषय बन रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय