Tuesday, June 25, 2024

बिजनौर में शराब के नशे में झगड़े के बाद युवक ने की दोस्त की हत्या, गिरफ्तार

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में पुलिस ने शराब के नशे में झगड़े के बाद दोस्त की हत्या करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। मामूली कहासुनी के बाद नशे में उसने दोस्त के सर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया था। बिजनौर के अफजलगढ़ थाना पुलिस ने एक युवक को अपने दोस्त की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक ने अपने दोस्त का सिर में पत्थर मारकर हत्या कर दी थी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों ने पहले साथ में शराब पी थी। आरोपी ने समय ज्यादा होने के कारण नानी के गांव जाने की बात कही थी, लेकिन दोस्त ने मना कर दिया था। इसके बाद आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। जब राहगीर घटनास्थल के पास से गुजरे, तब उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अफजलगढ़ पुलिस ने सर्विलांस की मदद से हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि नरेंद्र और मनू के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। आलमपुर गांवड़ी गांव के पास हाईवे किनारे जब दोनों पहुंचे तो नरेंद्र ने शराब के नशे में मनू के सिर पर पत्थर से वार कर हत्या कर दी और आरोपी फरार हो गया। पूछताछ और जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने मनू को छापेमारी के दौरान गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल पत्थर बरामद किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय