Wednesday, July 3, 2024

ग्रेटर नोएडा में कार सवार ने मारी टक्कर, युवक की मौत, सीसीटीवी में दिखा खौफनाक मंजर

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार को कार सवार ने जबरदस्त टक्कर मार दी। घटना का सीसीवीटी फुटेज सामने आया है। पुलिस छानबीन कर रही है। मामला 15 फरवरी की रात का बताया जा रहा है, जिसका फुटेज अब सामने आया है।

सड़क हादसे का मामला ग्रेटर नोएडा से सामने आया है। करीब तीन दिन पहले सड़क के बीचों-बीच भीषण दुर्घटना हुई। इस दुर्घटना में बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना का वीडियो भी सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है। यह मामला ईकोटेक-1 कोतवाली का है। पुलिस ने बताया कि यह घटना 15 फरवरी की है। रात के समय बाइक सवार कहीं जा रहा था। गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी चौराहे के पास तेज रफ्तार वाहन चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। कार की टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार 10 फुट उछलकर सड़क पर गिर गया।

सूचना पाकर मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची और घायल को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने बाइक सवार को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान पवन (32) के रूप में हुई है। मृतक दनकौर का निवासी था। परिजनों की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वाहन को जब्त कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय