Thursday, April 25, 2024

गाजियाबाद में शर्ट उतारकर कार के ऊपर स्टंटबाजी करने वाला युवक गिरफ्तार, कार सीज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना मुरादनगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसकी गाड़ी सीज कर ली। यह युवक अपनी शर्ट उतारकर कार के ऊपर चढ़कर स्टंटबाजी कर रहा था। इसका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया और साथ ही उसकी कार भी सीज कर ली।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट के थाना मुरादनगर इलाके में पुलिस ने कार स्टंटबाजी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है व कार सीज की गयी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुरादनगर पुलिस द्वारा चैकिंग के दौरान कार स्टंटबाजी करने वाला व्यक्ति दानिश पुत्र इस्लाम है। कार को मौके पर सीज करते हुए आवश्यक करवाई की गई है।

गिरफ्तार अभियुक्त दानिश गाजियाबाद का रहने वाला है।

पुलिस ने चेकिंग के दौरान देखा कि यह व्यक्ति कार के ऊपर बिना शर्ट के स्टंटबाजी कर रहा है और अपना वीडियो बनवा रहा है जिसके बाद पुलिस ने सख्त एक्शन लिया है।

दरअसल यह कोई पहला वीडियो नहीं है। गाजियाबाद में इससे पहले भी कई स्टंटबाजी के वीडियो वायरल हो चुके हैं और पुलिस उन पर कार्रवाई करते हुए लोगों को जेल भेज चुकी है और गाड़ियों को सीज किया जा चुका है, लेकिन फिर भी रील बनाने के चक्कर में यह युवा अपनी जान जोखिम में डालने से बाज नहीं आते।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय