Thursday, June 20, 2024

सहारनपुर में हमले में घायल युवक ने तोडा दम, परिजनों में मचा कोहराम 

सहारनपुर (गंगोह)। सहारनपुर जनपद के गंगोह थाना क्षेत्र में गांव लखनौती के बीच बाजार में छूरी से घायल किए गए युवक ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड दिया हैं। जवान मौत से उसके घर में कोहराम मचा हुआ है और पूरा गांव गमगीन है।
ज्ञातव्य हो बाजार में सब्जी लेने गए युवक गांव शकरपुर साकरौर निवासी मुरसलीन पुत्र जाहिद 22 वर्ष पर दो युवकों ने धारदार हथियार से गला रेतने के बाद पेट में ताबडतोड वार कर घायल कर डाला था। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया था। इलाज के दौरान उसने दम तोड दिया। जहां से पोस्टमार्टम के लिए उसका शव भेजा है।
मृतक के चाचा शोकत पुत्र चंदवा निवासी ग्राम शकरपुर साकरौर द्वारा कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में गांव के ही दो सगे भाईयों मुरसलीन व शोयब पुत्रगण सलीम के खिलाफ जान से मारने की नीयत से धारदार हमला करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। कोतवाली प्रभारी के अनुसार अब जानलेवा हमले की रिर्पोट को हत्या में तब्दील किया जा रहा है। पुलिस ने एक को पकड लिया है और दूसरे की तलाश में जुटी है।
उधर मृतक मुरसलीन की पत्नी व मां सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। शादीशुदा मुरसलीन एक बच्ची का बाप है और तीन भाईयों में सबसे छोटा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय