Saturday, April 27, 2024

मेरठ में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की हत्या, शव पोस्टमार्टम को भेजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। हस्तिनापुर कस्बे की प्रभात नगर कॉलोनी निवासी एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या कर दी गई। हत्या कर शव पुलिया के नीचे फेंक दिया गया। मामले की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

मामला कस्बे की प्रभात नगर कॉलोनी का है। जहां का युवक पवन पुत्र गिरिराज फोटोग्राफर का काम करता है। सात अप्रैल से अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया। परिवार के लोगों ने सोचा कि वह किसी काम कहीं बाहर गया होगा। क्योंकि आए दिन अक्सर वह फोटोग्राफ्री करने के लिए शादी विवाह में चला जाता था। रविवार को उसका शव राजकीय डेयरी फार्म कृषि प्रक्षेत्र चेतावाला गांव हस्तिनापुर से चांदपुर जाने वाली मुख्य सड़क पर लगी पुलिया के नीचे मिला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामले की सूचना थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। युवक की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया।  उसके बाद प्रभारी इंचार्ज मुनेश पाल सिंह ने घटना की जानकारी पुलिस के उच्च अधिकारियों को दी।

इसके बाद सीईओ आशीष शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे। और घटना से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारी की। इस मामले में परिवार के लोगों ने हत्या की बात स्वीकार की है। उधर, पुलिस भी इस मामले को हत्या से जोड़कर जांच में जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय