Tuesday, September 17, 2024

औरैया में प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या, बोरे में मिला शव

औरैया। जनपद के कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को एक युवक का शव बोरे में मिला है। युवक की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते होने की आशंका पर पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम किशनपुर की मडैया (क्योंटरा) निवासी सागर कुमार (24) कुछ महीने पहले ग्राम ताल्हेंपुर की रहने वाली महिला को भाग ले गया था। इसके बाद वह वापस आया। 28 अक्टूबर को वह अपने गांव किशनपुर की मडैया से ताल्हेंपुर अपनी चचेरी बहन के यहां आया था, तभी उसकी हत्या कर शव को बोरे भरकर गांव के बाहर बाजरे के खेत में फेंक दिया गया। शव की शिनाख्त न हो, इसलिए युवक का चेहरा आग से झुलसाया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंगलवार की सुबह खेतों पर बाजरा काटने गये एक किसान को खेत में एक बोरा दिखाई दिया। जब किसान ने पास में जाकर बोरा हिलाया तो उसमें खून बह रहा था। इस पर किसान ने अन्य लोगों को जानकारी दी। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस अधीक्षक चारू निगम, कोतवाली प्रभारी पंकज मिश्रा और अन्य पुलिस कर्मियों संग पहुंची। घटनास्थल की फोरेंसिक जांच कर शव को शिनाख्त कराई गई।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जांच में पता चला है कि सागर का एक महिला से प्रेम प्रसंग था। कुछ महीने पहले वह महिला को अपने साथ लेकर चला गया था। कुछ दिनों वापस गांव आकर रहने लगा। इसी के चलते महिला के परिजनों से उसकी रंजिश हो गई थी।

इसी के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने महिला के घर का जायजा लिया। यह भी पता चला है कि सागर शराब पीकर बहन के यहां आया हुआ था, तभी घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय