Wednesday, May 15, 2024

कैसरगंज सीट से बेटे को टिकट मिलने पर बृजभूषण शरण की पहली प्रतिक्रिया, कहा- पूरे क्षेत्र में खुशी का माहौल है

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। यूपी की कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा ने बृजभूषण शरण सिंह का टिकट काटकर उनके बेटे करण भूषण सिंह को उम्मीदवार बनाया है। टिकट कटने के बाद बृजभूषण शरण की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि पूरे क्षेत्र में खुशी का माहौल है, हम पार्टी को धन्यवाद देते हैं, शुक्रवार को नामांकन दाखिल होगा।

बता दें कि कैसरगंज लोकसभा सीट के भाजपा उम्मीदवार के नाम को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे। सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा थी कि मौजूदा सांसद बृजभूषण का पत्ता कट सकता है। इसके बाद खबर आई कि उनके बेटे को पार्टी अपना उम्मीदवार बना सकती है और गुरुवार को पार्टी ने तमाम कयासों पर विराम लगाते हुए उनके बेटे को उम्मीदवार बनाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कैसरगंज सीट से बृजभूषण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह को टिकट मिलने के बाद ओलंपिक कांस्य पदक विजेता बजरंग पुनिया की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने आईएएनएस से खास बातचीत में कहा कि यह देश की बेटियों, बहनों, महिलाओं और खिलाड़ियों के लिए दुख की बात है। भाजपा उनके बेटे को टिकट देकर यह दिखाने की कोशिश कर रही है कि हमने तो उनको टिकट नहीं दिया, लेकिन सब जानते हैं कि कुश्ती फेडरेशन से लेकर राजनीति में उसका ही दबदबा है। सरकार ने खिलाड़ियों के साथ विश्‍वासघात किया है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ का नारा देती है। अब, सरकार से पूछा जाना चाहिए कि बेटी भाजपा से बचानी है या किसी और से बचानी है? भाजपा के लोग दूसरे दलों में परिवारवाद की बात करते हैं। बहन-बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करने वाले के बेटे को टिकट दिया जाना, कौन सा वाद है?

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय