Thursday, April 18, 2024

युवा शक्ति को तय करना है 2047 में भारत कैसा होगा: जगदीप धनखड़

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सीसीएसयू में आयोजित तीन दिवसीय आयुर्वेद महासम्मेलन में पहुंचे उप-राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे किसान का बेटा कहा, यह मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि आज उसी चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी (सीसीएसयू) में आया हूं। उन्होंने कहा कि मैं इस बात से काफी गदगद हूं।

उप-राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा कि पहले मेरी रामदेव से मुलाकात हुई थी। उप-राष्ट्रपति ने बताया कि रामदेव ने मुझे गुस्से को दूर करने के लिए कुछ योग बताए थे। उन्होंने कहा कि मैंने उनसे कहा था कि ऐसा योग बनाइए की संसद की गरिमा बनी रहे। उप-राष्ट्रपति ने कहा कि मेरी इस बात पर रामदेव हंसने लगे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उप-राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा भारत की सांस्कृतिक विरासत का झंडा दुनिया भर में बज रहा है। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था दुरुस्त हो गई है। प्रधानमंत्री के विजन की वजह से देशभर में भारत का डंका बज रहा है। सभी पद्धतियों का सम्मान करता हूं, लेकिन आयुर्वेद को अपनाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि आज दुनिया भर में हर विषय पर भारत क्या सोचता है, इसका इंतजार किया जाता है। मोटे अनाज को प्राथमिकता दी जा रही है। देश में बड़े पैमाने पर जनता को नि:शुल्क गैस कनेक्शन मिले हैं। आज की युवा शक्ति को तय करना है कि 2047 में भारत कैसा होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय