Wednesday, July 3, 2024

नोएडा के पार्क में युवती के साथ बनाई थी अश्लील रील, यूट्यूबर गिरफ्तार

नोएडा। नोएडा के एक नामी पार्क में युवती के साथ अश्लील रील बनाकर उसे सोशल मीडिया के विविध प्लेटफॉर्म पर वायरल करने वाले आरोपी को थाना सेक्टर-58 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-58 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि डी पार्क सेक्टर-62 में रील बनाने वाले एक युवक द्वारा आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया गया है, जिससे पार्क मे आने जाने वाले व्यक्तियों द्वारा आपत्ति व्यक्त की जा रही थी। उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुये थाना पुलिस द्वारा रील बनाने वाले युवक शेर सिह पुत्र राजवीर सिह निवासी ग्राम बहलोलपुर सेक्टर-63 को गिरफ्तार कर निरोधात्मक कार्यवाही की गयी है।

 

बता दें कि पार्क में एक युवती के साथ अश्लील रील यूट्यूबर शेर सिंह द्वारा बनाई गई और उसी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे डाला गया। वायरल वीडियो होने के बाद सोशल मीडिया पर आम जनता द्वारा दोनों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की जा रही थी। सोशल मीडिया पर मंगलवार को चार से पांच वीडियो व रील वायरल हुई। वायरल वीडियो में एक युवक युवती के साथ पार्क में अश्लील रील बनाते हुए दिखाई दे रहा है। इसमें गंदे और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है।

 

 

वीडियो वायरल होने पर यूजर ने वीडियो में कमिश्नरेट पुलिस के अधिकारियों को टैग करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग शुरू कर दी। सेक्टर-58 पुलिस द्वारा की जा रही जांच के क्रम में सामने आया है कि यूट्यूबर शेर सिंह के खिलाफ पूर्व में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पुलिस पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में सेक्टर-63 पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा चुकी है।

 

शेर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज तक 226 पोस्ट की है और उसके 395 के फॉलोअर हैं। वह महज पांच लोगों को फॉलो करता है। पुलिस उसके अकाउंट के अन्य वीडियो की भी जांच कर रही है। उसके अकाउंट पर डाली गई कई वीडियो में वह यूट्यूबर एल्विश यादव, फिल्मी सितारों और क्रिकेटरों के साथ दिख रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय