Friday, September 20, 2024

 सनातनियों से स्वामी यशवीर महाराज बोले-भगवान वह है, जिन्होंने हमेशा सनातन धर्म की रक्षा की

मुजफ्फरनगर। कावड़ यात्रा के दौरान दुकानों पर नाम के बोर्ड लगाने की आवाज बुलंद करने वाले स्वामी यशवीर जी महाराज ने मंगलवार को मुजफ्फरनगर जनपद का हृदय कहे जाने वाले शिव चौक पर अपने साथियों के साथ पहुंचकर हरिद्वार हर की पौड़ी से गंगाजल लेकर अपने गंतव्य की ओर जाने वाले शिवभक्त कावड़ियों पर पुष्प वर्षा कर सनातनियों से अपील की है कि वह जब भी होटल ,डब्बो पर खाद्य पदार्थ का कोई भी सामान खरीदे तो भगवान वराह जी का चित्र देखकर ही खरीदें इससे आपका धर्म भ्रष्ट नहीं होगा और शुद्ध भोजन आपको मिलेगा। स्वामी यशवीर महाराज का कहना है कि भगवान वराह ने सनातन धर्म की रक्षा कर दूसरे धर्म के हर षड्यंत्र को असफल करने का काम किया है यह वह भगवान है जिन्होंने हमेशा सनातन धर्म की रक्षा की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर जनपद के बघरा ब्लॉक में स्थित योग साधना आश्रम के महंत स्वामी यशवीर जी महाराज ने ही कावड़ यात्रा के दौरान दुकानों पर नाम के बोर्ड लगाने और मुस्लिम होटल ढाबो से हिंदू देवी देवताओं की तस्वीर हटाने का मुद्दा उठाया था जो इस बार की कावड़ यात्रा में ख़ास विवादित भी रहा है।

स्वामी यशवीर महाराज कहा कि शिव चौक पर कावड़ लाने वाले शिव भक्तों का उत्साह वर्धन करने के लिए उन पर पुष्प वर्षा की है, जिससे उनके अंदर एक ऊर्जा आए और जो सारा वातावरण शिव मय बन रहा है,हमारे सनातन धर्म के ऊपर दूसरे संप्रदाय के द्वारा अनेक प्रकार के आक्रमण हो रहे हैं। कहा कि जैसे की होटल-ढाबे आदि पर थूकने, मुतने और गौ मांस मिलाने और शिवर के पानी में भोजन बनाकर हमारे सनातन धर्म के लोगों को धोखे से भोजन खिलाया जाता है। यदि वह किसी भी होटल-ढाबे या चाय की दुकान जूस की दुकान या फलों की दुकान पर भगवान वारह है कई चित्र रहेगा तो वहां पर थूकने म, मूत्र करने का गोमांस मिलने वाले ऐसे षड्यंत्र कार्यों के द्वारा नहीं हो पाएगा। जहां पर यें होगा वहां पर शुद्ध शाकाहारी भोजन होगा और मैं अपने सभी कावड़िया भक्तों से भी कहना चाहता हूं कि होटल ढाबे पर खाद्य पदार्थ का कोई भी समान खरीदे तो भगवान वारह जी की मूर्ति या चित्र देख लेना तो आपका धर्म भ्रष्ट नहीं होगा और शुद्ध भोजन होगा और यह भगवान वारह वह देवता है जिसने सनातन धर्म की रक्षा के लिए और दूसरे धर्म के सफल विशेषता विशेष करके मुसलमान के हर षड्यंत्र को असफल करने के लिए यह भगवान वारह है समाज के अंदर सनातन धर्म की रक्षा करने के लिए तो अब उनका षड्यंत्र किसी भी तरह से सफल नहीं हो पाएगा।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय