Sunday, May 12, 2024

शामली में रविवार को अध्यक्ष पद के 16 व सभासद पद के 92 पर्चे बिके

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली: नगर निकाय चुनाव के नामांकन प्रक्रिया के छठे दिन रविवार को जनपद की तीन नगर पालिका परिषद तथा सात नगर पंचायतों के लिए अध्यक्ष पद के लिए 16तथा सभासद पद के 92 नामजदगी के परचे बिके।  नगर पालिका परिषद कैराना के सभासद पद के लिए 17 तथा नगर पालिका परिषद कांधला के सभासद पद के लिए 15 लोगों ने नामांकन पत्र खरीदे ।
नगर पंचायत ऊन के अध्यक्ष पद के लिए 2 तथा सभासद पद के लिए 3, नगर पंचायत गढ़ी पुख़्ता के अध्यक्ष पद के लिए पांच ,सभासद पद के लिए 6 तथा नगर पंचायत झिंझाना के अध्यक्ष पद के लिए चार व सभासद पद के लिए 6 लोगों ने नामजदगी के पर्चे खरीदे ।इसी प्रकार नगर पालिका परिषद शामली के अध्यक्ष पद के लिए चार तथा नगर पंचायत बनत के अध्यक्ष पद के लिए एक व्यक्ति ने नामांकन पत्र खरीदा।
नगर पालिका परिषद शामली के सभासद पद के लिए 17, नगर पंचायत थाना भवन के सभासद पद के लिए 9, नगर पंचायत जलालाबाद के सभासद पद के लिए  3 ,नगर पंचायत एलम सभासद पद के लिए 7 तथा नगर पंचायत बनत सभासद पद के लिए 9 लोगों ने नामांकन पत्र खरीदे। कल (आज )17 अप्रैल सोमवार को नामांकन पत्र जमा कराने का अंतिम दिन है। इस दिन प्रमुख राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों द्वारा नामांकन किए जाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय