Thursday, May 9, 2024

मुकेश अंबानी से 400 करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में 2 युवक गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। उद्योगपति मुकेश अंबानी को धमकी भरा ई-मेल भेजने के मामले में आज शनिवार को मुंबई पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक तेलंगाना और दूसरा गुजरात का रहने वाला है। पिछले हफ्ते अंबानी को फिरौती कि धमकी देने वाले 5 ई-मेल मिले थे। आरोपितों ने अंबानी को जान से मारने की धमकी देकर फिरौती मांगी थी।

इस मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक, मुकेश अंबानी को धमकी देने के मामले में 19 साल के गणेश रमेश वनपर्थी नाम के युवक को तेलंगाना के वारंगल से गिरफ्तार किया गया है। गणेश ने 01 नवंबर को सुबह करीब 10.32 बजे अंबानी को धमकी भरा ईमेल भेजकर 500 करोड़ रुपये की मांग की थी। पुलिस ने उसका मोबाइल फोन और लैपटॉप जब्त कर लिया। साथ ही पुलिस ने उसके द्वारा भेजा गया धमकी भरा ई-मेल भी रिकवर कर लिया है। आरोपित गणेश वनपर्थी ने इस ई-मेल को डिलीट कर दिया था। गिरफ्तारी के बाद गणेश को स्थानीय अदालत में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे 08 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं मुंबई क्राइम ब्रांच ने इसी मामले में गुजरात से 21 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया है। अपराध शाखा के अधिकारियों ने कहा कि वाणिज्य स्नातक युवक shadabchan@mailfence.com इस ईमेल को हैंडिल कर रहा था और अंबानी परिवार को धमकी भरे ईमेल भेज रहा था। पुलिस ने बताया कि अंबानी को मिले 5 धमकी भरे ई-मेल में से 4 गुजरात के शादाब खान ने ई-मेल आईडी shadabchan@mailfence.com से भेजे थे। वहीं पुलिस ने बताया कि चौथा मेल गणेश वनपर्थी की ई-मेल आईडी ganeshvanaparthi91@gmail.com से भेजा गया था। क्राइम ब्रांच गहराई से इस मामले की जांच कर रही है। क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने बताया कि आने वाले दिनों में इस केस में कुछ और खुलासे होने की संभावना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय