Friday, October 18, 2024

गाजियाबाद में मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, दारोगा घायल

गाजियाबाद। ट्रोनिका थाना सिटी पुलिस टीम ने रविवार सुबह मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। वह पुलिस की गोली से घायल हुआ है, जबकि दारोगा को भी गोली लगी है। दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया।

पुलिस सहायक आयुक्त रजनीश कुमार उपाध्याय ने रविवार को बताया कि थाना ट्रोनिका सिटी पुलिस टीम ने एक वांछित 25 हजार के इनामी बदमाश हरियाणा राज्य के गांव बंधवाडी निवासी महेश उर्फ ढोलु को हरियाणा से गिरफ्तार कर थाना हाजा लाकर दाखिल किया गया था। पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने अपना जुर्म स्वीकारते हुए घटना मे प्रयुक्त अवैध शस्त्र पिस्टल की बरामदगी कराने के लिए बताया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस पर पुलिस टीम अपराधी को लेकर असलहा बरामद करने के लिए रविवार को बताए गए स्थान पर लेकर जा रही थी। तभी अभियुक्त ने सरकारी असलहा छीनकर पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया गया। इससे दारोगा घायल हो गया। जवाबी कार्रवाई में अभियुक्त के पैर में गोली लगी, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस ने सरकारी पिस्टल और एक अन्य पिस्टल मय कारतूस बरामद किया है।

पुलिस सहायक आयुक्त ने बताया कि अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है। उस पर फरीदाबाद गुरुग्राम, गाजियाबाद सहित कई संगीन अपराधों में मुकदमे दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय